Friday, September 17, 2021

 

 

 

एआर रहमान की वजह से मिली ‘म्यूजिक वर्ल्ड’ में पहचान: नीति मोहन

- Advertisement -
- Advertisement -

‘इश्क वाला लव’ गीत से 2012 में बतौर गायिका बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखने वाली नीति मोहन ने अपनी कामयाबी का श्रेय ऑस्कर विजेता संगीत निर्देशक एआर रहमान को दिया.

उन्होंने कहा कि रहमान ने उन्हें संगीत जगत में एक पहचान हासिल करने में काफी मदद की है. उन्होंने आगे कहा कि मुझे बालीवुड में असल पहचान 2012 में शाहरूख खान अभिनीत फिल्म ‘जब तक है जान’ के गीत ‘जिया रे’ से मिली, जिसके संगीतकार ए आर रहमान थे.

नीति ने कहा, ”मैंने ए आर रहमान के साथ ‘जिया रे’ गीत किया था जो कि मेरे सबसे प्रसिद्ध गीतों में से एक है. मुझे लोग ‘जिया रे’ की गायिका के तौर पर ही पहचानते हैं. उन्होंने मुझे एक पहचान दी और मैं इसके लिए उनकी दिल से शुक्रगुजार हूं.’’

उन्होंने कहा, ”मैंने 2007 में अमेरिका में होने वाले रहमान के एक कॉन्सर्ट के लिए ऑडिशन दिया था, जिसके लिए मेरा चयन भी हो गया था. मैं तभी से उनके कॉन्सर्ट का हिस्सा हूं और यह एक बेहद शानदार अनुभव रहा है.’’
नीति ने आगे कहा कि ”मैं सच में उन्हें अपना मार्गदर्शक मानती हूं. उनसे मिलना और उनसे काफी कुछ सीखना एक सपना सच होने जैसा है. हमारे देश का हरेक गायक उनके साथ काम करना चाहता है क्योंकि उनका संगीत जगत में काफी नाम है.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles