kwk-l-twitter

मुंबई | मशहूर फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने फिल्म निर्माता करन जौहर पर बेहद ही चौकाने वाले आरोप लगाये है. कैमरा के सामने अनुष्का शर्मा ने आरोप लगाया की करन उनको शूटिंग के दौरान गलत ढंग से छूते थे. इस दौरान अनुष्का शर्मा के साथ कटरीना कैफ और अभिनेता अर्जुन कपूर में मौजूद रहे. हालांकि कैटरीना कैफ ने करन जौहर का पक्ष लेते हुए कहा की तुम्हे ऐसा लगा होगा लेकिन वो ऐसा नही कर सकते.

दरअसल अनुष्का शर्मा , कैटरीना कैफ के साथ करन जौहर के शो ‘कॉफ़ी विद करन’ में हिस्सा लेने पहुंची थी. इस कार्यक्रम में दोनों अभिनेत्री ने खूब मस्ती की. हालाँकि एक समय आया जब शो का माहौल गंभीर हो गया. अनुष्का शर्मा ने करन जौहर पर आरोप लगाते हुए कहा की  ‘ ए दिल है मुश्किल’ फिल्म की शूटिंग के दौरान करन उनको गलत ढंग से छूते थे. मैं तो इनके खिलाफ सेक्सुअल हैरेशमेंट का केस भी करने वाली थी.

अनुष्का शर्मा के इन आरोपों पर कैटरीना कैफ सन्न रह गयी. उनको यह नही सूझा की वो इस मामले में क्या कहे. इस दौरान उन्होंने करन का पक्ष लेते हुए कहा की अनुष्का तुम्हे कोई ग़लतफ़हमी हुई होगी. हो सकता हो तुम्हे ऐसा लगा हो लेकिन करन ऐसा नही कर सकता. कैटरीना के करन का पक्ष लेने पर अनुष्का ने पर एक और खुलासा किया.

अनुष्का ने बताया की करन ने मेरे अलावा एक और अभिनेत्री को इस तरह छुआ था. मनीष मल्होत्रा की पार्टी में करन ने जैकलिन फर्नांडिस को भी गलत ढंग से छुआ था. करन ने सफाई देते हुए कहा की वो अनुष्का से मजाक कर रहे थे. हालाँकि करन ने शो में ही बताया की शूटिंग के दौरान से ही उन्हें अनुष्का से क्रश है. आपको बताते चले की यह पूरी बातचीत एक मजाक के तौर पर हो रही थी.


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें