मुंबई | मशहूर फिल्म निर्देशक और अपने बेबाक बयानों के लिए हमेशा सुर्खियों में रहने वाले अनुराग कश्यप के निशाने पर इस बार प्रधानमंत्री मोदी आ गए है. अनुराग ने एक के बाद एक ट्वीट कर मोदी पर निशाना साधा. उन्होंने यहाँ तक लिख दिया की मोदी को वोट देने वाले आज अपनी गलती पर पछता रहे है. अनुराग यही नही रुके उन्होंने उन ट्रोलर का भी मजाक उड़ाया जो मोदी के खिलाफ लिखने वालो को ट्रोल करते है.

फिल्म निर्देशक और अभिनेता अनुराग कश्यप ने आज प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोला. अपने ट्वीटर अकाउंट से कई ट्वीट कर उन्होंने लिखा की बीजेपी के नाम पर मोदी को जिन लोगो ने वोट दिया है, उन्हें आज अपनी भूल का अहसास हो रहा है. वोट देने वाले लोग आज डाइनिंग टेबल पर बैठकर अपनी गलती पर पछता रहे है. सबने बेफ्कुफी पर भरोसा कर लिया लेकिन यह गलती दोबारा नही होगी.

अनुराग कश्यप ने अगले ट्वीट में उन लोगो पर निशाना साधा जो मोदी के खिलाफ बोलने पर ट्रोल करने लगते है. अनुराग ने लिखा,’ मोदी जी आपकी पूरी ट्रोल आर्मी मस्त है. आप अमेजिंग लोगो को फोलो करते है, ये देश का गौरव है. क्या आपने इनको कोई प्राइवेट क्लासेज दिलाई थी’.

मोदी को वोट देने वालो पर हमला कर अनुराग कश्यप को खूब ट्रोल किया गया. इस दौरान कुछ लोग तो उनकी निजी जिन्दगी तक में झाँकने लगे. लेकिन अनुराग कहाँ हार मानने वाले थे, उन्होंने अगला ट्वीट ट्रोल आर्मी को ही समर्पित कर दिया. इस ट्वीट के बाद तो अनुराग को ट्रोल करने वालो की बाढ़ सी आ गयी.

इतना सब होने के बाद अनुराग ने एक और ट्वीट कर ट्रोल आर्मी को एक सन्देश देने की कोशिश की. उन्होंने लिखा की मैं नए साल पर यह प्रण लेता हूँ की जितना मुझे ट्रोल किया जाएगा मैं उतना ही भक्तो के बॉस को ट्रोल करुँगा, आओ ट्रोल ट्रोल खेले.


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें