Thursday, October 21, 2021

 

 

 

अनुराग कश्यप पर पायल घोष ने लगाया यौन शोषण का आरोप, मिला जवाब – कुछ तो मर्यादा रखों

- Advertisement -
- Advertisement -

फिल्म ‘पटेल की पंजाबी शादी’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अभिनेत्री पायल घोष ने ट्विट्टर पर फ़िल्मकार अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है।

पायल घोष ने अनुराग कश्यप को ट्विटर पर टैग करते हुए लिखा है, अनुराग कश्यप ने मेरे साथ ज़बरदस्ती की। नरेंद्र मोदी जी आपसे अनुरोध है कि इनके ख़िलाफ़ कार्रवाई कीजिए और देश को पता चले कि हक़ीक़त क्या है। मुझे पता है कि यह कहना मेरे लिए नुक़सानदेह है और मेरी सुरक्षा ख़तरे में है। कृपया मदद कीजिए।

हालांकि, अब तक पायल घोष ने अनुराग कश्यप के खिलाफ केस दर्ज नहीं करवाया है। वहीं, राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने पायल घोष से पूरी जानकारी मांगी है ताकि इस मामले में कार्रवाई की जा सके। पायल के इस ट्वीट को अभिनेत्री कंगना रनौत ने रीट्वीट कर #MeToo हैशटैग लगाते हुए लिखा है, ”हर आवाज़ मायने रखती है. अनुराग कश्यप को गिरफ़्तार करो।”

इसी बीच अब अनुराग ने पायल के आरोपों पर प्रतिक्रिया दी है। अनुराग कश्यप ने सोशल मीडिया के जरिए काफी सारे ट्वीट किए हैं और पायल के आरोपों को बेबुनियाद करार दिया है। अनुराग कश्यप ने ट्वीट किया, “क्या बात है , इतना समय ले लिया मुझे चुप करवाने की कोशिश में। चलो कोई नहीं। मुझे चुप कराते कराते इतना झूठ बोल गए की औरत होते हुए दूसरी औरतों को भी संग घसीट लिया। थोड़ी तो मर्यादा रखिए मैडम। बस यही कहूँगा की जो भी आरोप हैं आपके सब बेबुनियाद हैं।”

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने आगे लिखा,”यह भी पता है कि पता नहीं कहां-कहां से तीर छोड़े जाने वाले हैं। इंतेज़ार है।” अनुराग ने दूसरे ट्वीट में लिखा, “मैं इस तरह का व्यवहार ना तो कभी करता हूं। ना तो कभी किसी कीमत पे बर्दाश्त करता हूं। बाकी जो भी होता है देखते हैं। आपके वीडियो में ही दिख जाता है कितना सच है कितना नहीं , बाक़ी आपको बस दुआ और प्यार।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles