नई दिल्ली: हाल ही में फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया (एफटीआईआई) के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देकर सुर्खियों में आए बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर का ट्वीट चर्चा में बना हुआ है। उन्होने इस ट्वीट में लोगों से चुनाव के चलते आपसी संबंध खराब न करने की अपील की है।

उन्होने ट्वीट किया,  ”चुनाव में आपसी संबंध खराब न करें, जिन्हें भाजपा पसंद है भगवान उनको नरेंद्र मोदी जैसा बेटा दे और जिन्हें कांग्रेस, उन्हें राहुल जैसा।” अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर मैसेज को फॉरवर्ड करते हुए खेर ने लिखा, ”कृपया इस Forwarded मैसेज को अन्यथा न लें। जैसा आया है, वैसा ही पोस्ट कर रहा हूं। धन्यवाद।”

अनुपम खेर के इस ट्वीट पर यूज़र्स की मिली जुली प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. एक शख्स ने लिखा है, ‘इस पर एक पुराना गीत याद आ रहा है- समझने वाले समझ गए हैं, न समझे वो अनाड़ी हैं।’ एक अन्य यूजर ने उन पर भाजपा सरकार की तरफदारी करने का आरोप लगाया है। वहीं, कई लोग भद्दे कमेंट्स पर उतर आए हैं।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

अनुपम खेर ने बीते अक्टूबर में पुणे स्थित भारतीय फिल्म एवं टेलीविजन संस्थान (एफटीआईआई) के अध्यक्ष पद से अपनी नियुक्ति के एक वर्ष बाद इस्तीफा दे दिया था। इसकी वजह उन्होंने इंटरनेशनल प्रोजेक्ट्स के लिए अपने कमिटमेंट को बताया था।

इसी बीच, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की तारीफ करके भी खेर चर्चा में आए थे। ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह की भूमिका निभा रहे अनुपम खेर ने कहा था कि इतिहास कांग्रेस नेता मनमोहन सिंह को गलत नहीं समझेगा।

उन्होंने कहा था कि यूपीए शासन के दौरान हुए घोटाले पर उनके विचार नहीं बदले हैं, लेकिन मनमोहन सिंह की ईमानदारी पर सवाल नहीं उठाए जा सकते।

Loading...