कश्मीर के हालात पर बोले अनुपम खेर – कश्मीर समस्या का समाधान हो गया शुरू

11:56 am Published by:-Hindi News

नई दिल्ली: जम्मू कश्मीर  में तनाव की स्थिति के बीच पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती और उमर अब्दुल्ला को नजरबंद कर दिया गया है। के दोनों नेताओं के अलावा सज्जाद लोन को भी नजरबंद किया गया है।

इसके साथ ही  श्रीनगर में धारा 144 लागू कर दी गई है जबकि जम्मू में कर्फ़्यू लागू कर दिया गया है। साथ ही कई शैक्षणिक संस्थानों के छात्रों को होस्टल ख़ाली करने के लिए भी कहा गया है। इतना ही नहीं श्रीनगर समेत पूरी कश्मीर घाटी में मोबाइल और इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई हैं। श्रीनगर से लैंडलाइन फ़ोन पर भी संपर्क नहीं हो पा रहा है।

इसी बीच बीच बॉलीवुडअभिनेता अनुपम खेर ने जम्मू-कश्मीर समस्या के समाधान को लेकर एक ट्वीट किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि कश्मीर की समस्या का समाधान शुरू हो गया है। बता दें कि अनुपम खेर पीएम मोदी और मोदी सरकार द्वारा लिए गए फैसलों की हमेशा से तारीफ करते रहे हैं।

दूसरी और कांग्रेस नेता शशि थरूर  उमर अब्दुल्ला के समर्थन में आए और कहा कि आप अकेले नहीं हैं। कांग्रेस नेता शशि थरूर ने उमर अब्‍दुल्ला के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, ‘आप अकेले नहीं हैं उमर अब्‍दुल्‍ला। हर लोकतांत्रिक भारतीय कश्‍मीर के मुख्‍यधारा के नेताओं के साथ खड़ा है क्‍योंकि आप उसका सामना करेंगे जो भी देश के लिए सरकार के मन में है। संसद का सत्र अब भी चल रहा है और हमारी आवाज भी शांत नहीं होगी।

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें