Friday, October 22, 2021

 

 

 

अनुपम खेर की वजह से बीजेपी नेताओं में मचा हुआ है हड़कंप

- Advertisement -
- Advertisement -

बीजेपी के नेता अनुपम खेर से परेशान है. हालांकि खेर जो बोलते है उसमे बीजेपी के लिए अच्छे शब्द ही होते है लेकिन फिर भी बीजेपी के नेताओं के माथे पर पसीना आ रहा है क्योकि अब जो नई सुगबुगाहट हो रही है उसमे अनुुपम के राज्यसभा में जाने के आसार हैं. और इसी सुगबुगाहट ने बीजेपी नेताओं को बेचैन कर दिया है.

जानकारी के अनुसार खेर खुद को राज्यसभा भेजे जाने को लेकर अब अभियान चलाने के विचार में है. जिसको देखकर बीजेपी के कुछ नेता हैरानी जता रहे है क्योकि अनुुपम खेर को इससे पहले कई बार सरकार द्वारा पेश किए गए कुछ पदों को लेकर असमर्थता जता चुके है. और अब खेर का ये अभियान किसी की भी समझ में नहीं आ रहा है.

राज्यसभा मेंअनुपम खेर की चर्चा होने के पहले उनके FTII के प्रमुख पद की पेशकश की गई थी लेकिन अनुपम ने व्यस्तता का हवाला देकर इस पद को ठुकरा दिया था. इसके बाद सरकार ने NDFC (नेशनल फिल्म डिवेलपमेंट कॉर्पोरेशन) के बोर्ड मेंबर बनाने की पेशकश की थी. लेकिन खेर ने उसे भी ठुकरा दिया था. ऐसे में बीजेपी के एक नेता ने हैरानी जताई है कि ऐसे कैसे संभव है कि खेर सांसद के पद के लिए इच्छुक हो गए.

हालांकि पार्टी सूत्रों से जो जानकारी मिल रही है कि Anupam Kher के नाम पर राज्यसभा में नामांकन को लेकर विचार नहीं किया गया है, और खेर इसकी को देखते हुए अब खेर सोशल मीडिया पर दूसरा ही अभियान चलाने का विचार कर रहे हैं. बीजेपी ने 7 में से 6 नामों को तय कर लिया है, खेर को उम्मीद है कि 7वें नाम उनका होगा.

साभार: indiatrendingnow.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles