Friday, October 22, 2021

 

 

 

मुस्लिम पर हमले की निंदा को लेकर गंभीर से बोले अनुपम खेर – लोकप्रियता के लिए जाल में मत फंसिये

- Advertisement -
- Advertisement -

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर का मंगलवार को बेहद ही शर्मनाक बयान सामने आया है। गुड़गांव में एक मुस्लिम व्यक्ति पर हुए नस्लवादी हमले को लेकर उन्होने नवनिर्वाचित पार्टी सांसद गौतम गंभीर को सलाह दी कि ‘मीडिया के एक वर्ग में लोकप्रिय होने के जाल में’ फंसने से बचें।

उन्होंने ट्वीट किया, “प्रिय गौतम गंभीर!! जीत के लिये मुबारकबाद। एक जुनूनी भारतीय की तरह मैं भी बेहद खुश हूं। आपने मुझसे सलाह नहीं मांगी है, लेकिन फिर भी – मीडिया के एक वर्ग में लोकप्रिय होने के जाल में मत फंसियेगा। आपका काम बोलेगा जरूरी नहीं कि आपका बयान।”

दरअसल, मुस्लिम व्यक्ति पर हुए नस्लवादी हमले को लेकर गंभीर ने ट्वीट किया था कि ‘गुरुग्राम में एक मुसलमान के सिर से टोपी उतारने और जय श्रीराम के नारे लगाने के लिए कहा गया। यह निंदनीय है।गुरुग्राम के अधिकारियों को इस पर कार्रवाई करनी चाहिए।  हम एक सेक्युलर देश में रहते हैं जहां जावेद अख़्तर लिखते हैं ओ पालनहारे, निर्गुण और न्यारे और राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने हमें दिल्ली-6 में अर्ज़ियां गाना दिया है।’

शनिवार को गुरुग्राम के जैकबपुरा इलाके में एक मुस्लिम युवक मोहम्मद बरकत की कुछ लोगों ने पिटाई कर दी थी। यह हादसा तब हुआ था जब 25 साल का युवक नमाज पढ़कर अपनी दुकान पर लौट रहा था। बरकत ने पुलिस के सामने आरोप लगाए कि लोगों ने उसे टोपी उतारने और जय श्री राम के नारे लगाने को कहा, जब उसने ऐसा नहीं किया तो उसे पीटा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles