Sunday, January 23, 2022

Anupama: अनुज लड़ेगा जिंदगी और मौत की जंग, वनराज कर रहा है अनुपमा के करीब आने की कोशिश

- Advertisement -

टीवी पर आने वाले बहुत ही पॉपुलर शो अनुपमा में इन दिनों काफी लड़ाई झगड़ा देखने को मिल रहा है। जहां वनराज ने कागज से अलग होने का मन बना लिया है वही काव्या हर हाल में वनराज से अलग नहीं होना चाहती। इन सब कॉम्प्लिकेशन ऑल लड़ाई झगड़े के बीच अनुपमा में एक बहुत ही बड़ा ट्विस्ट आने वाला है।

अनुपमा में अनुज के साथ बहुत जल्द ही एक बड़ा हादसा होने वाला है। साथ ही मां और बाबू जी की शादी का ट्रैक खत्म होने वाला है बस खुशियां आने के बाद बहुत जल्द ही अनुपमा की जिंदगी में गमों की दस्तक होने वाली है।

अनुज और अनुपमा का भयंकर एक्सीडेंट होने वाला है उसमें अनुज की हालत काफी खराब हो जाएगी। अनुज को तुरंत आईसीयू में भर्ती करना पड़ेगा और अनुपमा को भी थोड़ी चोट आएगी। अनुज की हालत काफी सीरियस हो जाएगी जिसे देखने के बाद अनूपमा बहुत ही बुरी तरह घबरा जाएगी और रो-रोकर अनुपमा का बुरा हाल हो जाएगा।

ऐसे में अनुपमा को एहसास होगा कि वह अनुज से कितना प्यार करने लगी है। बस इस बुरे समय में वनराज आकर अनुपमा के आगे मदद का हाथ बढ़ाएंगा। काव्या को तलाक देने के बाद वनराज अनुपमा के पास पहुंचेगा और अनुज के बीमार पड़ने का फायदा उठाकर अनुपमा के करीब जाने की कोशिश करेगा।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles