anubhaa

नई दिल्ली – फिल्म निर्देशक अनुभव सिन्हा ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केन्द्रीय मंत्री शशि थरूर के हिन्दू पाकिस्तान वाले बयान पर कहा कि हिंदुओ को डराना बंद किया जाना चाहिए। हज़ारों सालों में हिंदुओं ने कुछ देखा है।

उन्होने ट्वीट कर कहा,  मोदी को वोट नहीं दिया तो हिंदू ख़तरे में पड़ जाएगा, एक साहब कहते हैं मोदी को वोट दिया तो हिंदू पाकिस्तान बन जाएगा। इतना कमज़ोर है हिंदुत्व? हज़ारों सालों से हिंदुओं ने जाने क्या क्या देखा है और देखने की ताक़त रखते हैं। डराइए मत, काम कीजिए अपना।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

बता दे कि इससे पहले ‘मुल्क’ के ट्रेलर की रिलीज के मौके पर सिन्हा ने आतंक को मुस्लिम से जोड़ने पर एक पत्रकार की क्लास ली थी। दरअसल, पत्रकार ने सिन्हा से सवाल किया था कि आखिर मुसलमान ही आतंक के रास्ते पर क्यों जा रहे है। इसके लिए पत्रकार ने दो साल पहले कश्मीर घाटी मे मारे गए हिजबूल कमांडर बुरहान वानी का भी हवाला दिया।

जिसके जवाब मे उन्होने पहले पत्रकार से सवाल किया कि आप अखबार पढ़ते है? न्यूज़ देखते है। पत्रकार के हाँ कहने पर उन्होने कहा, आप नहीं देखते।अगर देखते हैं तो आपको मालूम होना चाहिये कि अभी दो दिन पहले आपके ही देश में दो मंत्री उन हिन्दुओं को सम्मानित किया है जो दंगाई हैं, मालूम है आपको? बस जवाब खत्म।

उसके बाद उन्होंने दोबारा माईक उठाया और अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि थोड़ा पढ़ना पड़ेगा दोस्त, पढ़ा कीजिये, इतिहास पढ़िये, अनुभव सिन्हा सवाल करते हैं कि बताईये कि आतंकवाद की शुरूआत किसने की ? मालूम है आपको ? किसने की आतंकवाद की शुरूआत, सबसे पहले किसने आतंकवाद की शुरूआत की, जिसने भी की हो लेकिन सच यह है कि आतंकवाद की शुरूआत मुसलमानों ने नही की।

Loading...