पोर्न ऐप मामले में राज कुंद्रा के खिलाफ एक और एफ़आईआर हुई दर्ज

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेस मेन राज कुंद्रा के खिलाफ अश्लील फिल्म बनाने और मोबाइल एप्लिकेशन के माध्यम से प्रसारित करने के मामले में मुंबई पुलिस ने एक अन्य प्राथमिकी मालवणी पुलिस स्टेशन में दर्ज की है।

जानकारी के अनुसार, इस मामले को मुंबई क्राइम ब्रांच ने आगे की जांच के लिए अपने हाथ में ले लिया है। इससे पहले बंबई उच्च न्यायालय ने मंगलवार को कुंद्रा की एक याचिका पर मुंबई पुलिस से जवाब मांगा, जिसमें आरोप लगाया गया था कि उनकी गिरफ्तारी अवैध थी क्योंकि उन्हें कानून के अनुसार कानूनी नोटिस नहीं दिया गया था।

अदालत ने कहा कि वह प्रतिवादी अधिकारियों को सुने बिना अंतरिम राहत देने और आदेश पारित करने का फैसला नहीं कर सकती और सुनवाई स्थगित कर दी।

इस दौरान वरिष्ठ अधिवक्ता आबाद पोंडा और अधिवक्ता सुभाष जाधव ने कहा कि प्राथमिकी में कुंद्रा का नाम नहीं है। उन्होने आरोप लगाया कि पुलिस ने कुंद्रा के कार्यालय की तलाशी ली और इसलिए, उसे अपराध शाखा कार्यालय में मौजूद रहने का निर्देश दिया।

याचिका में यह भी दावा किया गया है कि उसे बिना नोटिस दिए ही गिरफ्तार किया गया था, जो किसी व्यक्ति को गिरफ्तारी से बचाने वाले कानूनों का उल्लंघन करता है, जब अपराध में सात साल से कम की कैद हो।

विज्ञापन