महाराष्ट्र का ‘मुख्यमंत्री’ बनने के सवाल पर अनिल कपूर ने दिया मजेदार जवाब

6:50 pm Published by:-Hindi News

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव 2019 के नतीजे आए एक सप्ताह हो गए हैं लेकिन अभी तक नई सरकार के गठन को लेकर अब भी कोई रास्ता निकलता नहीं दिख रहा।बीजेपी-शिवसेना के गठबंधन को पूर्ण बहुमत मिला है लेकिन सीएम की कुर्सी के लिए दोनों के बीच खींचतान जारी है।

ऐसे में जब महाराष्ट्र में सोशल मीडिया पर अनिल के एक फैन को उनकी याद आ गई।विजय गुप्ता नाम के एक फैन ने ट्वीट कर ये डिमांड की कि अगर महाराष्ट्र में कोई हल नहीं निकल रहा तो अनिल कपूर को ही मुख्यमंत्री बना दो। इस पर अनिल ने भी काफी अच्छा रिस्पॉन्स दिया।

विजय ने देवेंद्र फडणवीस, आदित्य ठाकरे और अनिल कपूर को टैग करते हुए एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, ‘महाराष्ट्र में जब तक कोई रास्ता नहीं निकलता तब तक @AnilKapoor को ही मुख्यमंत्री बना कर देख लेते हैं। पर्दे पर उनके एक दिन का कार्यकाल पूरे देश ने देखा और सराहा है। @Dev_Fadnavis और @AUThackeray क्या सोच रहे हैं ??

विजय गुप्ता के इस ट्वीट का अनिल कपूर ने जवाब दिया। ट्वीट को रीट्वीट करते हुए अनिल ने लिखा, ‘नहीं मैं नायक ही ठीक हूं’।

मालूम हो, अनिल कपूर फिल्म नायक में एक दिन के मुख्यमंत्री बने थे। सीएम बनकर अनिल कपूर ने राज्य की बेहतरी के लिए पूरे जोश के साथ काम किया था। इस फिल्म का निर्देशन एस शंकर ने किया था। अनिल कपूर के अलावा रानी मुखर्जी, परेश रावल और अमरीश पुरी अहम रोल में दिखे।

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें