Saturday, September 18, 2021

 

 

 

बढ़ी कपिल शर्मा की मुश्किलें, वर्सोवा थाने में रिपोर्ट दर्ज

- Advertisement -
- Advertisement -

kapil_0_0

मुंबई | मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा की मुश्किलें बढ़ सकती है. कपिल शर्मा के खिलाफ वर्सोवा थाने में एफआईआर दर्ज की गयी है. कपिल शर्मा पर पर्यावरण को नुक्सान पहुँचाने और लैंड यूज़ बदलने का आरोप है. एक मामले में अधिकतम 5 साल और दुसरे मामले में 3 साल सजा का प्रावधान है. कपिल शर्मा के खिलाफ यह एफआईआर एक समाज सेवी ने दर्ज कराई है.

मिली जानकारी के अनुसार समाज सेविका आभा सिंह ने कपिल शर्मा के खिलाफ वर्सोवा थाने में एफआईआरी दर्ज कराई. एफआईआर में कहा गया की कपिल ने वर्सोवा में अपना ऑफिस बनाने के लिए मैंग्रोव नष्ट किए जिससे पर्यावरण को नुक्सान पहुंचा है. इस मामले में कपिल के खिलाफ एनवायरनमेंट प्रोटेक्शन एक्ट और एमआरटीपी एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की गई है. इसमें 5 साल की सजा का प्रावधान है.

अकेले इसी मामले में कपिल शर्मा पर तीन एफआईआर दर्ज की गयी है. दूसरी एफआईआर में कहा गया की कपिल ने चेंज ऑफ़ लैंड रूल का उलंघन किया है. मुंबई में बिना इजाजत रेजिडेंशियल को कमर्शियल लैंड में नही बदला जा सकता.  यह 52 ऑफ एमआरटीपी एक्ट के तहत एक गुनाह है, जिसमें 3 साल की सजा है. दोनों ही मामलो में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

मालूम हो की कुछ महीने पहले कपिल शर्मा ने एक ट्वीट कर तहलका मचा दिया था. कपिल शर्मा ने सीधे प्रधानमंत्री को ट्वीट करते हुए आरोप लगाया था की बीएम्सी उनसे एक निर्माण के लिए 5 लाख रूपए की रिश्वत मांग रहा है. मैंने पिछले तीन सालो में 15 करोड़ रूपए टैक्स दिया है. हालांकि बीएम्सी ने कपिल के आरोपों को नकारते हुए उलटे उन्ही पर अवैध निर्माण करने का आरोप लगाया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles