बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने किसानों की बड़ी मदद का फैसला किया है। वह उत्तर प्रदेश के 850 से ज्यादा किसानों का कर्ज चुकाएंगे। इसके लिए वह 5.5 करोड़ रुपये देंगे। यूपी से पहले उन्होने महाराष्ट्र के 350 से ज्यादा किसानों का कर्ज चुकाने में मदद की थी।

अपने ब्लॉग में एक्टर ने लिखा – ”करीब 350 किसानों को ऋण चुकाने में परेशानी हो रही थी। कर्ज का बोझ बढ़ने की वजह से वे खुद’कुशी जैसा बड़ा कदम उठाने को मजबूर हो रहे थे। किसानों को सु’साइड से रोकने के लिए हाल ही में उनका कर्ज चुकाया गया है।”

साथ ही अमिताभ ने हाल ही में सरकारी एजेंसियों के माध्यम से 44 ऐसे परिवारों को आर्थिक सहायता की थी, जिनके परिवार के सदस्यों ने देश के लिए अपनी जा’न दी थी। अमिताभ ने इस अनुभव को बहुत संतोषजनक बताया था। बिग बी ने लिखा, ”केबीसी के कर्मवीर एपिसोड में आए अजीत सिंह की भी मदद की जा रही है।”

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

बता दें कि अमिताभ बच्‍चन 8 नवंबर को रिलीज होने वाली फ‍िल्‍म ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान में नजर आने वाले हैं। इस फ‍िल्‍म में वह एक मशहूर ठग की भूमिका निभाएंगे जिसका नाम होगा खुदाबख्‍श। इस फ‍िल्‍म में वह पहली बार आमिर खान के साथ स्‍क्रीन शेयर कर रहे हैं। उनके साथ कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी इस फ‍िल्‍म में लीड रोल में हैं।

Loading...