Thursday, September 16, 2021

 

 

 

अमिताभ बच्चन की ‘बदला’ हुई लीक, इस वेबसाइट से की जा रही HD में डाउनलोड

- Advertisement -
- Advertisement -

मुंबई। सुजय घोष के निर्देशन में बनी अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू स्टारर फ़िल्म बदला बॉक्स ऑफ़िस पर ज़बर्दस्त प्रदर्शन कर रही है। फ़िल्म ने दो दिनों में 13 करोड़ से अधिक कमाई कर ली है। दूसरे दिन तो कमाई में लगभग 65 फ़ीसदी बढ़ोत्तरी हुई है।

इसी बीच फिल्म से जुड़ी चौंकाने वाली खबर आ रही है। ये फिल्म लीक कर दी गई है। एक वेबसाइट ने इस फिल्म HD में लीक कर दिया है। ये काम ‘तमिल रॉकर्स’ नाम की वेबसाइट ने किया है। इस वेब साइट पर इससे पहले फिल्म ‘मार्वेल’ को लीक किया था।

इससे पहले अजय देवगन की फिल्म ‘टोटल धमाल’, ‘लुका छु्प्पी’, ‘गली बॉय’, ‘मणिकर्णिका’ और ‘उरी’ जैसी फिल्में भी लीक हो चुकी हैं। बदला एक धारदार थ्रिलर फ़िल्म है, जो स्पेनिश फ़िल्म द इनविज़िबल गेस्ट का बॉलीवुड एडेप्टेशन है। फ़िल्म के मुख्य पात्रों को मूल फ़िल्म से बदल दिया गया है।

कहानी अमिताभ और तापसी के किरदारों के इर्द-गिर्द घूमती है। तापसी पर अपने बॉयफ्रेंड की हत्या का संदेह है और अमिताभ ने एक वक़ील का रोल निभा रहे हैं। फ़िल्म की कहानी इन दोनों के बीच संवाद के ज़रिए आगे बढ़ती है और फ्लैश बैक के ज़रिए अहम घटनाओं को दिखाती है। अमृता सिंह भी एक अहम किरदार में हैं।

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर 8 मार्च को रिलीज़ हुई बदला ने 5.04 करोड़ की ओपनिंग ली थी, मगर दूसरे दिन शनिवार को फ़िल्म ने ज़ोरदार उछाल लेते हुए 8.55 करोड़ का कलेक्शन कर लिया। दो दिनों में बदला ने 13.59 करोड़ जमा कर लिये हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles