Sunday, October 24, 2021

 

 

 

अमिताभ और अभिषेक बच्चन पाए गए कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती

- Advertisement -
- Advertisement -

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) और उनके बेटे अभिषेक बच्चन को कोरोना वायरस से पॉज़िटिव पाया गया हैं। शनिवार देर शाम उन्हें मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ट्वीट कर अमिताभ ने बताया कि उनका रिजल्‍ट कोरोना पॉजिटिव आया है। परिवार वालों और स्‍टाफ का भी टेस्‍ट कराया गया है। उनकी रिपोर्ट आना बाकी है। इसके साथ ही उन्‍होंने कहा कि पिछले 10 दिनों में जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं, उनसे गुजारिश है कि वे भी अपना कोरोना टेस्‍ट करा लें।

वहीं इसके बाद उनके बेटे और अभिनेता अभिषेक बच्चन ने भी खुद के कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने की जानकारी ट्वीट कर दी। अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर बताया है, ‘आज मेरा और पिता को कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। हमें दोनों को हल्के लक्षण के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हमने सभी संबंधित अथॉरिटीज को इसकी जानकारी दी थी और हमारे परिवार और स्टाफ सभी का टेस्ट हो गया है। मेरी गुजारिश है कि सभी शांति बनाए रखें, घबराने की जरूरत नहीं।’

महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया कि, “अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन का एंटीजेन टेस्ट किया गया था जिसका नतीजे पॉज़िटिव आया है। उनके परिवार के दूसरे सदस्य जया बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन का भी कोरोना टेस्ट किया गया है। उनके टेस्ट की रिपोर्ट रविवार को मिलेगी।”

अमिताभ बच्‍चन की हालिया रिलीज फिल्‍म ‘गुलाबो सिताबो’ है। इसमें उनके साथ आयुष्‍मान खुराना थे। पहले ये फिल्‍म बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली थी लेकिन बाद में कोरोना महामारी की वजह से अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई। इस कॉमेडी ड्रामा का निर्माण शूजीत सरकार ने किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles