Wednesday, August 4, 2021

 

 

 

राम मंदिर निर्माण पर बोले अमित शाह: राम मंदिर घोषणा पत्र में नहीं, घोषणा पत्र पहली प्राथमिकता

- Advertisement -
- Advertisement -

उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनावों में ऐतिहासिक जीत के बाद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह प्रतिक्रिया देते हुआ कहा कि  भाजपा यूपी, गोवा, मणिपुर और उत्‍तराखंड चार राज्‍यों में सरकार बनाने जा रही है. साथ ही पंजाब में पार्टी को हार भी झेलनी पड़ी है.

उन्‍होंने कहा कि उत्‍तर प्रदेश और उत्‍तराखंड की जीत आजादी के बाद की सबसे बड़ी जीत है. उन्‍होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आजादी के बाद का सबसे लोकप्रिय नेता भी बताया. देश के गरीबों की आस्‍था मोदी में हैं. अमित शाह ने कहा कि अमेठी और रायबरेली में 10 में से छह सीट पर बीजेपी जीत के करीब पहुंच चुकी है. ये हमारे लिए बहुत बड़ी उपलब्धि है. देश में बहुत बड़ा परिवर्तन होने जा रहा है.

उन्होंने कहा, यूपी और यूपी में बीजेपी को लगभग तीन चौथाई बहुमत मिला है ये आजादी के बाद की सबसे बड़ी जीत है. ये जीत इन राज्यों की जनता की जीत है. ये नमो के नेतृत्व की जीत है. बसपा सुप्रीमो मायावती के ईवीएम में गड़बड़ी के आरोपों पर अमित शाह ने कहा कि उनकी मानसिक स्थिति समझी जा सकती है.

मुसलमानों को साथ लेने के मुद्दे पर भाजपा अध्‍यक्ष ने कहा कि हिंदू-मुस्लिम से आगे बढि़ए, मतदाता, मतदाता होता है. मतदाता का कोई धर्म नहीं होता है. विकास की राजनीति होनी चाहिए. राम मंदिर के सवाल पर उन्‍होंने जवाब दिया कि घोषणा पत्र में इस बारे में कुछ नहीं लिखा है, घोषणा पत्र की घोषणाओं को लागू करना प्राथमिकता होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles