आज आमिर खान का जन्मदिवस हैं, वे 52 वर्ष के हो चुके हैं. अपने जन्मदिन के मौके पर मीडिया को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि वह राजनीति में कभी नहीं आएंगे. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि जरूरी मुद्दों पर वह अपनी राय हमेशा रखते रहेंगे.

आमिर खान ने कहा, “राजनीति मेरे लिए नहीं है. मुझे लगता है कि जिस क्षेत्र में मैं हूं उसमें रहते हुए मैं अधिक योगदान दे सकता हूं. एक कलाकार, रचनात्मक व्यक्ति के तौर पर मैं समाज और देश के लिए अधिक योगदान दे सकता हूं. मैं जहां हूं वहीं से काम करना चाहता हूं, इसमें कोई बदलाव नहीं चाहता.”

उन्होंने कहा कि उन्होंने कभी भी लापरवाही से अपनी राय नहीं दी और आगे भी वह अपने दिल की बात सचेत तरीके से व्यक्त करते रहेंगे.  आमिर ने पत्रकारों से कहा, मैं हमेशा सचेत रहा हूंं. मुझे नहीं लगता कि मैंने कभी लापरवाही से किसी मुद्दें पर अपनी राय रखी है. मैं हमेशा सावधान रहा हूं और उम्मीद है कि आगे भी ऐसा ही रहूंगा लेकिन साथ ही अपने दिल की बात कहना भी जारी रखूंगा.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

राजनीति में शामिल होने के सवाल पर उन्होंने कहा, नहीं, राजनीति मेरे लिये नहीं है. मुझे लगता है कि रचनात्मक क्षेत्र जिसमे मैं हूं .. उसमें रहते हुये में और अधिक योगदान दे सकता हूं. आमिर ने कहा, एक कलाकार, एक रचनात्मक व्यक्ति के तौर पर.. मैं समाज में, देश में अधिक योगदान दे सकता हूं।.मैं जहां हूं इसे वहीं से करना चाहूंगा, मैं इसमें कोई बदलाव नहीं चाहता.

Loading...