नई दिल्‍ली: बॉलीवुड के मिस्टर परफैक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) ने भारत-चीन विवाद के चलते लद्दाख में अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) की शूटिंग को रद्द कर दिया है। बता दें कि लॉकडाउन के कारण फिल्म की कुछ शूटिंग बाकी है।

मिड-डे की एक रिपोर्ट के अनुसार आमिर खान ने भारत-चीन विवाद की स्थिति को देखते हुए ‘वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स’ के अधिकारियों और डायरेक्टर अद्वैत चंदन से चर्चा कर लद्दाख शूट शेड्यूल को कैंसिल करने का फैसला किया है। बताया जा रहा है कि लाल सिंह चड्ढा से जुड़ी यह शूटिंग कार्गिल में की जा सकती है।

आमिर से जुड़े सूत्र ने यह भी बताया कि कुछ स्टाफ के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद आमिर खान किसी भी क्रू की जिंदगी खतरे में नहीं डालना चाहते हैं। ऐसे में आमिर खान और फिल्म से जुड़े बाकी लोगों ने शूटिंग को रोकने का फैसला किया है।

आमिर खान (Aamir Khan) से जुडे़ सूत्र ने इस बारे में बताते हुए कहा, “आमिर खान ने कहा कि जो देश अब खुल गए हैं वे वायरस की दूसरी लहर का सामना कर रहे हैं। हालांकि, फिल्म का एक महत्वपूर्ण हिस्सा अभी फिल्माना बाकी है, लेकिन रचनाकारों और स्टूडियो ने सर्वसम्मति से सावधानी बरतने और अभी के लिए शूटिंग को रोकने का फैसला किया है।”

बता दें कि आमिर खान के साथ इस फिल्म में करीना कपूर और मोना सिंह भी अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी। लाल सिंह चड्ढा इसी साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली है।

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

 

विज्ञापन