Saturday, June 12, 2021

 

 

 

‘दंगल’ गर्ल जायरा वसीम को मिला आमिर खान का समर्थन कहा, तुम भारत ही नही दुनिया के लिए रोल मॉडल

- Advertisement -
- Advertisement -

मुंबई | फिल्म ‘दंगल’ में पहलवान गीता फोगट के बचपन का रोल अदा करने वाली जायरा वसीम को असल जिन्दगी में भी, फिल्म में उनके पिता का रोल करने वाले आमिर खान का समर्थन मिला है. आमिर खान ने लोगो से अपील की है की वो जायरा को अकेला छोड़ दे और यह ध्यान में रखे की वो केवल 16 साल की बच्ची है. दरअसल जायरा, जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ़्ती से मुलाकात करने की वजह से कुछ लोगो के निशाने पर आ गयी थी.

जायरा ने शनिवार को महबूबा मुफ़्ती से मुलाकात की. इस वजह से उनको सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया. जिसके बाद जायरा ने लोगो से माफ़ी मांगते हुए कहा की मैं नही चाहती की कोई मेरे कदमो पर चलो और मुझे अपना रोल मॉडल समझे. इसके अलावा जाने अनजाने अगर मैंने किसी की भावना को आहत किया हो तो इसके लिए मुझे माफ़ कर दे और यह समझे की मैं अभी केवल 16 साल की हूँ.

जायरा वसीम के इस माफीनामे पर बॉलीवुड से भी प्रतिक्रिया आने लगी. अनुपम खेर से लेकर जावेद अख्तर तक ने जायरा को अपना समर्थन देते हुए उन लोगो को की आलोचना की जो जायरा को ट्रोल कर रहे थे. जावेद अख्तर ने लिखा जो लोग छत पर खड़े होकर आजादी आजादी चिल्लाते है वे दुसरो की आजादी की रत्ती भर भी परवाह नही करते. वही उमर अब्दुल्ला ने भी जायरा का समर्थन करते हुए ट्वीट किया की हमें एक 16 साल की बच्ची को माफ़ी मांगने के लिए मजबूर नही करना चाहिए.

उधर फिल्म में जायरा के पिता का रोल निभाने वाले आमिर खान ने कहा की मैं समझता हूँ की किन वजहों से आपको यह बयान जारी करना पड़ा. जायरा मैं तुम्हे बताना चाहता हूँ की हम सब तुम्हारे साथ है, आप जैसी खूबसूरत , प्रतिभावान और मेहनती बच्ची सिर्फ भारत के लिए ही नही बल्कि दुनिया के लिए रोल मॉडल है, मेरे लिए रोल मॉडल है.

आमिर खान ने आगे कहा की मै लोगो से अपील करता हूँ की आप जायरा को अकेला छोड़ दे और इस बात का ध्यान रखे की वो सर 16 साल की बच्ची है जो जिन्दगी में काफी अच्छा कर रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles