Tuesday, August 3, 2021

 

 

 

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के फ्लॉप होने पर दर्शकों से आमिर ने मांगी माफी

- Advertisement -
- Advertisement -

फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां का बॉक्स ऑफिस पर जादू नहीं चल पाया। ऐसे में बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के फ्लॉप होने पर लोगों से माफी मांगी है।

आमिर ने कहा, मैं ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां के साथ जनता की उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा। इसकी पूरी जिम्मेदारी मैं लेता हूं। मुझे लगता है कि हमसे गलती हुई है। हमने कोशिश पूरी की पर शायद हम कहीं न कहीं गलत गए। कुछ लोग हैं जिन्हें फिल्म पसंद आई है, लेकिन ऐसे लोगों की गिनती कम है। आमिर ने आगे कहा, जो लोग मेरी फिल्म देखने आए थे मैं उनसे माफी मांगता हूं कि मैं उनको उतना एंटरटेन नहीं कर पाया। हां, मैंने कोशिश पूरी की थी। लोग उम्मीदों के साथ मेरी फिल्म देखने गए और उन्हें अच्छी नहीं लगी इससे मुझे बहुत बुरा लगा है। मैं अपनी फिल्मों के बहुत करीब रहता हूं। मेरी फिल्में मेरे बच्चों जैसी होती है।

बता दें कि 300 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म भारतीय बॉक्स ऑफिस से बामुश्किल 150 करोड़ रुपये बटोर पाई है। अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ जैसे सितारों से सजी इस फिल्म पर नेगेरिव रिव्यू का गहरा असर पड़ा और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई।

फिल्म को अब दिसंबर महीने में चीन में रिलीज किया जाएगा। क्योंकि फिल्म दंगल के चीन में रिलीज होने के बाद से वहां आमिर की अच्छी फैन फॉलोइंग बनी है जिसका फायदा अब ठग्स ऑफ हिंदोस्तान केे मेकर्स उठाना चाहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles