लंबे समय से बाहर चल रहे तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का बुधवार दोपहर इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम वापसी का ऐलान हुआ। लेकिन चंद घंटे बाद ही शमी के लिए बुरी खबर आ गई।

दरअसल, उनकी पत्नी हसीन जहां ने शमी के खिलाफ कोलकाता के अलीपुर में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में शिकायत दर्ज कराई है। अदालत ने चेक बाउंस के मामले में शमी को 20 सितंबर पेश होने का आदेश दिया है। इससे पहले अप्रेल में हसीन जहां ने शमी के खिलाफ एक मुकदमा दायर करते हुए 10 लाख रुपये के मासिक खर्च की मांग की थी।

जिस पर हसीन जहां के वकील जाकिर हुसैन ने दावा किया था कि शमी ने जहां को जो 1 लाख रुपये का चेक दिया था, वह बाउंस हो गया है। अब इसी केस के सिलसिले में अलीपुर कोर्ट ने शमी को समन जारी किया है।

हसीन ने शमी पर घरेलू हिंसा से लेकर एक्ट्रामैरिटल अफेयर जैसे कई आरोप लगाए थे। हसीन ने अपने फेसबुक मैसेंजर और वॉट्सऐप पर कुछ स्क्रीन शॉट्स शेयर किए थे, जिनके आधार पर उन्होंने दावा किया था कि शमी के कई महिलाओं से नाजायज संबंध हैं। शमी की पत्नी ने उन पर मैच फिक्सिंग तक के आरोप लगाए थे। हालांकि शमी ने अपने ऊपर लगे इन सभी आरोपों को खारिज किया था।

हाल ही में हसीन जहां का एक वीडियो भी सामने आया जिसमें वह मॉडलिंग करती नजर आ रही हैं। हसीन जहां अब बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। वह बड़े परदे पर ‘फतवा’ नाम की फिल्म से डेब्यू करेंगी। फिल्म में हसीन एक पत्रकार की भूमिका निभाएंगी। फिल्म की शुरुआत इस साल के अंत में होगी।

Loading...
विज्ञापन
अपने 2-3 वर्ष के शिशु के लिए अल्फाबेट, नंबर एंड्राइड गेम इनस्टॉल करें Kids Piano