मुंबई | बॉलीवुड में अपनी जबरदस्त अदाकारी के बल पर एक अलग पहचान बना चुकी अभिनेत्री आलिया भट्ट, दिखने में जितनी सुन्दर है, उतनी ही बिंदास भी है. आलिया भट्ट की गिनती उन चंद अभिनेत्रियों में होती है जो हर सवाल का जवाब बड़ी बेबाकी से देती है. चाहे फिर सवाल फ़िल्मी सफ़र के बारे में हो या निजी जिन्दगी के बारे में. लेकिन हालिया इंटरव्यू में आलिया ने एक कदम आगे बढ़ते हुए सेक्स लाइफ से जुड़े सवालों के भी बेबाकी से जवाब दिए.

फैशन मैगजीन वोग को दिए गए इंटरव्यू में आलिया भट्ट ने निजी जिन्दगी से जुड़े कई सवालों के जवाब दिए. जब आलिया भट्ट से पुछा गया की उनको किस पोजीशन में सेक्स करना पसंद है तो उन्होंने बिना झिझके जवाब दिया, ‘क्लासिक मिशनरी ‘ पोजीशन. शायद मैगजीन को भी अंदाजा नही होगा की आलिया इतनी आसानी से इस सवाल का जवाब दे देगी.

अगले सवाल में आलिया से पुछा गया की अगर दुनिया में केवल दो ही मर्द बचे, एक 18 साल का और दूसरा 50 साल का, तो आप किस मर्द के साथ जाना पसंद करोंगी. इस पर आलिया ने जवाब दिया की वो 50 साल के मर्द के साथ जाना पसंद करेगी क्योकि वो कम उम्र के लड़के के साथ नही रहना चाहती.

आलिया भट्ट से पुछा गया की क्या वो अपने बॉयफ्रेंड का फोन चेक करती है तो उन्होंने कहा की मुझे अपने बॉयफ्रेंड के फ़ोन का पासवर्ड पता है. आलिया भट्ट से इसके अलावा भी कई और सवाल किये गये. आलिया ने हर सवाल का बड़ा मजेदार जवाब दिया. वोग मैगजीन का यह एडिशन फरवरी में रिलीज़ होगा. आलिया इस मैगज़ीन के कवर पेज पर भी दिखाई देंगी.

आलिया भट्ट ने इस मैगजीन के कवर पेज की फोटो अपने इन्स्ताग्राम अकाउंट पर अपलोड की है. कवर फोटो पर आलिया भट्ट बेहद ही खूबसूरत और ग्लैमरस दिखाई दे रही है. इसके अलावा आलिया , वरुण धवन के साथ करन जोहर के शो ‘कॉफ़ी विद करन’ में भी दिखाई देगी.


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें