Saturday, May 15, 2021

असहनशीलता की बहस में अब अक्षय कुमार भी कूदे

- Advertisement -

असहनशीलता की बहस में अब अक्षय कुमार भी कूद पड़े हैं। अक्षय कुमार ने स्पष्ट कहा है कि वह आमिर खान के बयान से इत्तेफाक नहीं रखते। अक्षय ने कहा कि हर देश में उतार-चढ़ाव आते हैं और किसी को ऐसे बयान नहीं देने चाहिए। इस तरह की चीजें होती हैं। कई अच्छी चीजें भी हैं, जिनके बारे में हम नहीं बोलते। दुर्भाग्य से हमारी आदत केवल गलत चीजों की ओर इशारा करने की है, लेकिन फिर भी सभी को बोलने का अधिकार है। काजोल ने भी हाल में ऐसे ही विचार रखे थे।

आमिर की 'असहिष्णुता' पर की गई टिप्पणी पर कई बॉलीवुड सितारे ...

आमिर खान ने सोमवार को मुंबई में एक समारोह में इसका जवाब दिया। उन्होंने कहा कि मैंने कभी भी ऐसा नहीं कहा था कि मैं देश छोड़कर कहीं जाऊंगा या भारत में असहनशीलता है। आमिर ने यह भी कहा कि मैं देश से बाहर दो सप्ताह से ज्यादा नहीं रह सकता, क्योंकि होम सिकनेस महसूस करता हूं। आमिर यहीं नहीं रुके। उन्होंने कहा कि मेरी मौत भारत में ही होगी और मुझे देश से बहुत प्यार है।
कुछ दिनों पहले मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर का यह बयान विवादों में था कि देश में असुरक्षा का माहौल है और इस पर वह चिंतित हैं। पत्नी किरण राव ने उनसे कहा था कि उन्हें बच्चों की सुरक्षा की अक्सर चिंता होती है। इसी बात को लेकर किरण राव ने देश छोड़ने की सलाह दी है। आमिर के इस बयान के बाद देश में खासा बवाल भी मचा था।

कई लोगों ने उनकी फिल्मों को बॉयकाट करने की बात कही। आमिर को ‘अतुल्य भारत’ के ब्रैंड ऐंबैसडर पद से भी हटाया गया। बीजेपी नेता राम माधव ने भी आमिर खान की निंदा करते हुए कहा था कि मुझे देश के स्वाभिमान की सीख सिर्फ ऑटो रिक्शा चालकों को नहीं बल्कि अपनी पत्नी को भी देनी चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles