नई दिल्ली: कोरोनावायरस महामारी से पैदा हुए संकट के बीच बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने बड़ी पहल की है। अक्षय कुमार ने बड़ा ऐलान करते हुए 25 करोड़ रुपये दान करने की बात कही है।

उन्होने ट्वीट कर कहा,  इस समय लोगों की जिंदगी हमारी प्राथमिकता है। हमें हर वो काम करना चाहिए जो हम कर सकते हैं। मैं 25 करोड़ रुपये PM-CARES Fund में दान देने की घोषणा करता हूं। जान है तो जहान है।’ अक्षय के इस फैसले पर सभी उनकी तारीफ कर रहे हैं।

वहीं अक्षय के इस कदम पर उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना ने भी अपना रिएक्शन दिया है। ट्विंटकल ने ट्वीट किया, ‘ये इंसान मुझे कितना गर्व महसूस करवाता है। मैंने अक्षय से पूछा था कि क्या वह सच में इतनी बड़ी रकम देंगे क्योंकि इतने पैसे हमे इकट्ठे करने पड़ते, लेकिन अक्षय ने मुझसे कहा कि मेरा पास पहले कुछ नहीं था, आज जब मेरे पास है तो मैं पीछे नहीं हट सकता। मैं उनकी मदद करना चाहता हूं जिनके पास कुछ नहीं है।’

इससे पहले बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने कहा था कि कोरोना वायरस की कड़ी को तोड़ने के लिए पूरे देश में किए गए लॉकडाउन की इस घड़ी में जो अपने घर में रहेगा, वही सुपरस्टार होगा। अक्षय ने व्यापार विशेषज्ञ जोगिंदर टुटेजा के एक ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए यह बात कही। दरअसल, जोगिंदर ने किसी एक वीडियो को ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने इस बारे में बात की कि किस तरह से टाइगर श्रॉफ ‘रैंबो’, ‘हीरोपंती 2’ और ‘बागी 4’ जैसी अपनी आने वाली फिल्मों से सुपरस्टार बनने के लिए तैयार हैं।

बता दें कि बाहुबली फेम एक्टर प्रभास (Prabhas) ने 4 करोड़, पवन कल्याण ने 2 करोड़, महेश बाबू ने 1 करोड़, अलु अर्जुन ने 25 लाख, राम चरण ने 70 लाख और रजनीकांत ने दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए 50 लाख रुपये डोनेट किए। यहीं नहीं कमल हासन ने तो अपने घर को ही अस्पताल बनाने की पेशकश कर दी है। वहीं, टेलीविजन क्षेत्र से कपिल शर्मा ने 50 लाख रुपये दान किए।

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

 

विज्ञापन