Wednesday, September 22, 2021

 

 

 

अक्षय ने सेल्फी ट्वीट कर कहा, ‘इनसे मिलना सम्मान की बात’

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलिवुड स्टार अक्षय कुमार की एक महिला के साथ सेल्फी ने आते ही सोशल मीडिया पर धूम मचा दिया है। ट्वीटर पर उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं दी जा रही हैं। ये भी कहा जा रहा है कि आप सच्चे भारतीय हैं और हमारे लिए प्रेरणा के स्रोत भी।

अक्षय ने जिस महिला के साथ सेल्फी ट्वीट की है, वो फिलिस्तीन की टीचर हनान अल हरोब हैं। हनान को इसी साल दुनिया की सर्वेश्रेष्ठ टीचर का ख़िताब दिया गया है। उन्हें 10 लाख डॉलर का कैश प्राइज़ भी मिला है।
दुबई में हुए इस प्रोग्राम में बॉलिवुड और हॉलीवुड के कई बड़े सितारे पहुंचे थे। अक्षय कुमार के अलावा इनमें परिणिती चोपड़ा, अभिषेक बच्चन, सलमा हायक और मैथ्यू जैसे एक्टर्स भी शामिल थे। सभी एक-दूसरे के साथ सेल्फी ले रहे थे। पहले अक्षय ने सलमा हायक के साथ एक सेल्फी पोस्ट की।
थोड़ी ही देर बाद वह भीड़ से निकलकर हनान के पास पहुंचे। उन्होंने हनान से हाथ मिलाया, फिर देर तक बातें की। फिर उनके साथ ली गई सेल्फी सोशल मीडिया पर पोस्ट की। उन्होंने लिखा, ‘हनान से मिलना मेरे लिए सम्मान की बात है। वो एक अनोखी फिलिस्तीनी टीचर हैं और ग्लोबल टीचर की विजेता भी।’
टीचर हनान फिलिस्तीन में खुद एक शरणार्थी थीं, फिर वह उन शरणार्थी बच्चों की की पढ़ाई में जुट गईं जो हिंसा का शिकार हो चुके हैं। इन्हें पढ़ाने की एवज में हनान कोई फीस नहीं लेती हैं। (liveindiahindi)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles