akshay kumar 650x400 61516689972

akshay kumar 650x400 61516689972

नई दिल्ली । फ़िल्म अभिनेता अक्षय कुमार आजकल अपनी आने वाली फ़िल्म ‘पैडमैन’ के प्रमोशन में व्यस्त है। पहले यह फ़िल्म 26 जनवरी को रिलीज़ हो रही थी लेकिन ‘पद्मावत’ की वजह से इसकी रिलीज़ डेट आगे बढ़ा दी गयी। ख़ुद संजय लीला भंसाली ने अक्षय कुमार से मिलकर ‘पैडमैन’ की रिलीज़ डेट आगे बढ़ाने की माँग की थी। जिसे अक्षय कुमार ने मान लिया। मालूम हो कि पद्मावत 25 जनवरी को रिलीज़ होगी।

अब चूँकि ‘पैडमैन’ फ़रवरी में रिलीज़ होगी इसलिए अक्षय कुमार इस फ़िल्म का ज़बरदारस्त प्रमोशन करने में जुट गए है। इसके लिए वह सोमवार को दिल्ली पहुँचे। यहाँ वह दिल्ली यूनिवर्सिटी में आयोजित महिला मैरथॉन के आयोजन का हिस्सा बने। इस दौरान उन्होंने अपनी फ़िल्म का प्रमोशन भी किया। उन्होंने इस मैरथॉन की एक फ़ोटो अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर की।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

इस तस्वीर के सोशल मीडिया में आने के बाद पूरे देश में हंगामा मच गया। दरअसल इस तस्वीर में अक्षय कुमार, भाजपा की स्टूडेंट विंग ABVP का झंडा हाथो में थामे दिखायी दे रहे है। यही बात कुछ लोगों को पसंद नही आयी इसलिए उन्होंने ट्वीटर पर अक्षय कुमार को ट्रोल करना शुरू कर दिया। कुछ ने उन्हें राजनीति से दूर रहने की सलाह दी तो कुछ ने उनकी कनाडा की नागरिकता का मुद्दा उठा दिया।

दरअसल ख़ुद अक्षय कुमार ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा,’ दिल्ली यूनिवर्सिटी की वूमन मैराथन को झंडा दिखाते हुए। ये लवली लेडीज महिला सशक्तीकरण और टैक्सफ्री सैनिटरी पैड्स के लिए दौड़ रही हैं।’ मालूम हो कि उनकी फ़िल्म ‘पैडमैन’ सैनेटरी पैड को लेकर जागरूकता फैलाने वाली है। यह फ़िल्म अरुणाचलम मुरुगनाथम के किरदार को लेकर बनायी गयी है।

Loading...