Video: स्टेज पर अक्षय कुमार ने किया आग के साथ स्टंट, ट्विंकल बोली -तुम घर आओ, फिर..

11:55 am Published by:-Hindi News

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने मंगलवार को ऐसा ही रैंप वॉक किया. जिसे देखकर हर किसी की सांसें थम सी गईं। लेकिन अक्षय अपने शरीर से उठतीं इन लपटों के बीच भी मुस्कराते हुए रैंप वॉक करते रहे। उनकी रैंप वॉक की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

लेकिन एक्टर के इस स्टंट से उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना नाराज हो गईं और उन्होंने ट्विटर पर अक्षय को जान से मारने की धमकी दे दी। अक्षय ने इसका जवाब भी दिया। ट्विंकल ने कहा – बकवास ! ये सब मैंने देखा। घर आओ। अगर इन सब से बच गए तो मैं तुम्हे मार दूंगी। इसके बाद ट्विंकल ने ये भी लिखा -भगवान मेरी मदद करो। अक्षय कुमार ने ट्विंकल के ट्वीट पर रिप्लाई किया। अक्षय ने लिखा- अब मुझे सच में डर लगने लगा है।

दरअसल अक्षय कुमार ने मुंबई में अपनी इस वेब सीरीज़ की घोषणा की। इस मौके पर वो रैम्प पर भी उतरे लेकिन ऐसे साधारण तरीके से नहीं। अपने धमाकेदार स्टंट से साथ। अक्षय कुमार अपने शरीर पर आग लगा कर आये थे। पूरी ऐहतियात बरती थी। लेप भी लगाया था ताकि आग से नुकसान न हो। लेकिन जब आये वो वहां मौजूद लोग भौचक्के हो गए।

इस डिजिटल प्लेटफॉर्म से जुड़ने पर अक्षय कुमार ने कहा कि उनके बेटे आरव ने उन्हें इस वेब डिजिटल पर आने के लिए प्रोत्साहित किया है और इसके लिए उन्हें वह अपना गुरु भी मानते हैं। इस मौके पर अक्षय कुमार ने कहा,’डिजिटल स्पेस में मुझे आने के लिए मेरे बेटे आरव ने प्रोत्साहित किया है। वह मेरा प्रेरणा स्रोत है और मेरा गुरु भी है। उसने मुझसे कहा कि तुम्हें यह करना ही होगा। जिसके चलते मैंने यह किया।’

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें