कर्नाटक विधानसभा चुनाव होने के बाद से ही लगातार पेट्रोल और डीजल की कीमतों में तेजी वृद्धि हो रही है. पिछले 9 दिनों में पेट्रोल पर 2.24 रुपए प्रति लीटर और डीजल पर 2.15 रुपए प्रति लीटर बढोतरी की गई. ऐसे में बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार यूजर के निशाने पर आ गए.

दरअसल, 2012 में यूपीए शासन के दौरान अक्षय कुमार ने पेट्रोल की बढ़ती कीमतों पर तंज कसा था. उन्होंने लोगों से साइकिल की सवारी करने की बात की थी.अक्षय ने ट्वीट किया था, ‘’मुझे लगता है कि आप सबको अपनी साइकिल धो-पोंछ कर साफ कर लेनी चाहिए.इसी का इस्तेमाल करना चाहिए. सूत्रों से मालूम चला है कि फिर से पेट्रोल के दाम बढ़ने वाले हैं.”

अभिनेता का यह पुराना ट्वीट अब फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और कुछ यूजर्स ने इस ट्वीट को शेयर करते हुए सवाल किया अक्षय अब बढ़ी हुई कीमतों पर क्या कहेंगे?

एक यूजर ने तंज सकते हुए लिखा कि अक्षय सर मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं. क्या आप अपनी साइकल उधार दे सकते हैं? मैं उसे साफ कर दूंगा. हालांकि अक्षय कुमार के अकाउंट से ये पुराना ट्वीट डिलीट कर दिया गया. लेकिन ट्वीट डिलीट करने के बाद उनकी परेशानी खत्म नहीं हुई. दरअसल, लोगों ने पूछा कि ऐसी क्या मजबूरी थी कि अक्षय को ये ट्वीट डिलीट करना पड़ा.

इसी के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमिताभ बच्चन का एक पुराना ट्वीट भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें इन लोगों ने पेट्रोल के दाम बढ़ने पर यूपीए सरकार पर निशाना साधा था. पीएम मोदी जब गुजरात के मुख्यमंत्री थे उस वक्त उन्होंने ट्वीट कर कहा था, ‘पेट्रोल की कीमत में बेतहासा वृद्धि UPA-2 सरकार की सबसे बड़ी नाकामी है. पेट्रोल की इतनी ज्यादा कीमत से गुजरात की जनता पर सैकड़ों करोड़ों का बोझ पड़ेगा.’

वहीँ बिग बी ने 24 मई 2012 को लिखा था, ‘पेट्रोल के दाम 7.5 रूपये बढ़ गए. पेट्रोल पंप कर्मचारी ने पूछा, कितने का डालूं? मुंबईकर- 2-4 रूपये का कार के ऊपर स्प्रे कर दे भाई, जलाना है!!”

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?