एजाज खान को नहीं मिली जमानत, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया

11:49 am Published by:-Hindi News

कोर्ट ने शनिवार को एजाज खान की पुलिस हिरासत 14 दिन तक के लिए बढ़ा दी है। बता दें कि एजाज खान को एक टिकटाक वीडियो बनाने और उसे सोशल मीडिया पर शेयर करने के मामले में गिरफ्तार किया था।

बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित की शिकायत पर एजाज खान को बीते गुरुवार मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था। इसके बाद एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने भी एजाज के खिलाफ एक शिकायत दर्ज कराई और उन पर अपने बारे में एक आपत्तिजनक वीडियो बनाने का आरोप लगाया।

पायल और एजाज दोनों ही रियलिटी टीवी शो बिग बॉस के अलग-अलग सीजन में आ चुके हैं। पायल ने कहा, ‘मुझे अपनी सुरक्षा की चिंता है इसलिए शिकायत दर्ज कराई है.’ रोहतगी का आरोप है कि एजाज खान ने उन पर और उनकी राजनीतिक एवं धार्मिक आस्थाओं पर निशाना साधते हुए एक आपत्तिजनक वीडियो बनाया है।

वहीं एजाज की पत्नी का कहना है कि उन्हें कई लोग फंसाने की साजिश कर रहा है। मैं अपने पति के लिए न्याय की मांग करती हूं। लोग उनके खिलाफ जा रहे हैं, जबकि वो इकलौते शख्स हैं जो सभी के लिए अपनी आवाज उठा रहा है, न सिर्फ मुस्लिम के लिए, बल्कि हिंदुओं और इसाइयों और सभी समुदायों के लिए। वो एकदम अकेले हैं।

कोर्ट के बाहर मीडिया से बात करते हुए एजाज खान की वकील नाजनीन खत्री ने कहा कि एक्टर पर 153ए और 67 आईटी एक्ट लगाया गया है। उन्होंने कहा, ‘टिक टॉक पर जो वीडियो होता है, वो सिर्फ लिप सिंकिंग होता है। वो डायलॉग वो खुद नहीं बोलते हैं। 70,000 लोग उसे बोलते हैं, एजाज अकेले नहीं हैं, लेकिन केवल उन्हीं को पकड़ा गया।’

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें