Tik Tok: सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने के आरोप में एजाज खान गिरफ्तार

11:40 am Published by:-Hindi News

बॉलीवुड एक्टर और बिग बॉस फेम एजाज खान को मुंबई पुलिस की साइबर सेल ने अरेस्ट किया है। एजाज खान पर आरोप है कि उन्होंने सोशल मीडिया एप टिक टॉक पर ऐसी वीडियो बनाई जो एक विशेष धर्म के प्रति नफरत फैलाती है और सामाजिक सौहार्द को बिगाड़ने के उद्देश्य से बनाई गई है।

पुलिस ने बयान जारी कर कहा है कि उन्हें शिकायत मिली थी कि एजाज खान आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर डाल रहे हैं। पुलिस के मुताबिक उन्हें कुछ वीडियो भी सबूत के तौर पर मिले थे जिसके बाद उन्होंने एजाज खान के खिलाफ एक्शन लिया।

एजाज खान की गिरफ्तारी की जानकारी फिल्म प्रोड्यूसर अशोक पंडित ने ट्वीट के जरिए दी है। अशोक पंडित ने कहा है कि उन्होंने एजाज खान के खिलाफ विवादास्पद वीडियो शेयर करने को लेकर एफआईआर दर्ज कराई थी।

https://twitter.com/ashokepandit/status/1151806499154538497?ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें, तबरेज अंसारी मॉबलिंचिंग केस को लेकर Tik Tok पर ‘टीम 07’ ग्रुप ने नफरत फैलाने वाले वीडियो शेयर किए थे। इस मामले को लेकर शिकायतें दर्ज कराए जाने के बाद पुलिस ने टिकटॉक ग्रुप ‘टीम 07’ के सदस्यों को हिरासत में लिया था।

इसके बाद एजाज खान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उनके साथ ‘टीम 07’ का एक सदस्य नजर आया था।

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें