aish1

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में मीडिया से बातचीत में महिलाओं को लेकर बनाई जाने वाली पूर्वधारणाओं पर सवाल खड़े किये. उन्होंने कहा कि समाज को इस अवधारणा से ऊपर उठने की जरूरत है.

ऐश्वर्या ने कहा कि जो महिलाएं सजती-धजती हैं, उनके पास दिमाग नहीं होता. उन्होंने कहा कि किसी को यह धारणा भी नहीं बना लेनी चाहिए कि जो महिला नहीं सजती-धजती है, उसकी दिलचस्पी रंगों में नहीं है या फिर वह लोगों में दिलचस्पी नहीं रखती है.

उन्होंने कहा, “एक महिला के तौर पर हमें एक-दूसरे की आलोचना करना बंद कर देनी चाहिए. अगर आप मेकअप लगाती हैं तो इसका मतलब यह नहीं है कि आप के पास दिमाग नहीं है या आप में वास्तविकता की कमी है. इसका यह भी मतलब नहीं है कि कि आप संवेदनशील नहीं हैं या दयालु नहीं हैं.”

Circle of Life 💖😍✨

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

ऐश्वर्या ने कहा, “ठीक इसी तरह आप मेकअप नहीं करते हैं तो इसका यह मतलब नहीं है कि आपकी दिलचस्पी लोगों या रंगों में नहीं है. या आपके पास बहुत दिमाग है क्योंकि आप मेकअप नहीं लगाती हैं.”

कान्स में ऐश ने अपने डिजाइनर आउटफिट्स, स्‍टाइल और एटीट्यूड से सभी को इम्‍प्रेस कियाउन्‍होंने मनीष मल्‍होत्रा की डिजाइन की हुई मैक्‍सी ड्रेस पहनी. आसमानी रंग की इस मैक्‍सी ड्रेस में मल्‍टी-कलर्ड बीड्स और सिक्‍वेन लगे थे. इस ड्रेस के साथ ऐश्वर्या ने Noor Fares की ज्‍वेलरी पहनी, जबकि बालों को बीच वेव लुक दिया था.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?