Airlift surprised everyone, breaking the record of earnings

मुंबई,इस शुक्रवार को रिलीज हुई एयरलिफ्ट बॉक्स ऑफिस पर कमाई के झंड़े गाड़ रही है। फिल्म ने पहले दिन से ही शानदार कमाई की। फिल्म की कमाई मे शुक्रवार से ही निरंतरता है। अक्षय कुमार और निमरत कौर की मुख्य भूमिकाओं वाली ‘एयरलिफ्ट’ 1990 में इराक-कुवैत युद्ध के दौरान कुवैत में फंसे गए भारतीयों की कहानी पर आधारित है।

airlift-56a7132289d85_exlst

फिल्म ने शुक्रवार को 12.35 करोड़ के साथ आगाज किया। शनिवार को फिल्म ने 14.60 करोड़ जबकि इतवार को 17.35 करोड़ की कमाई की। इस तरह फिल्म का वीकएंड 44.3 करोड़ का रहा। पहले तीन दिन तक फिल्म ने लगातार कमाई में बढ़ोत्तरी दर्ज की। लेकिन सोमवार को छुट्टी ना होने के बावजूद फिल्म ने कमाल कर दिया।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

शुक्रवार के बाद शनिवार और इतवार को छुट्टी होने के कारण फिल्म की कमाई आमतौर पर बढ़ती ही है। इसके बाद सोमवार को फिल्म से कुछ खास करने की उम्मीद नहीं की जाती। लेकिन फिल्म ने सोमवार को भी अपनी रफ्तार को बनाए रखा। हालांकि इतवार के मुकाबले फिल्म की कमाई में गिरावट आई।

सोमवार को छुट्टी ना होने के बावजूद फिल्म की कमाई शानदार रही। फिल्म ने सोमवार को 10.40 करोड़ की कमाई की। इस तरह फिल्म की कुल कमाई पहले चार दिन में 50 करोड़ पार कर गई है। फिल्म ने पहले चार दिन में 54.70 करोड़ की कमाई की है। गणतन्त्र दिवस की छुट्टी पर फिल्म से अच्छी कमाई की उम्मीद है। मंगलवार को छुट्टी होने के नाते फिल्म की कमाई में उछाल आ सकता है।

साभार अमर उजाला

Loading...