गोडसे को ‘पहला हिंदू आतंकी’ कहने पर AIADMK नेता ने कहा – जीभ का’ट देनी चाहिए

10:56 am Published by:-Hindi News

अभिनेता से नेता बने कमल हासन के एक बयान पर तमिलनाडु में राजनीति गरमा गई है। नाथूराम गोडसे को हिंदू आतंकवादी बताने पर फिल्म अभिनेता कमल हासन को जान से मारने की धमकी दी गई है। वहीं तमिलनाडु सरकार में दुग्ध एवं डेयरी विकास राज्यमंत्री और अन्नाद्रमुक के वरिष्ठ नेता केटी राजेंद्र बालाजी ने तो यहां तक कह दिया है कि इस तरह की बयानबाजी के लिए उनकी जीभ काट देनी चाहिए।

राज्यमंत्री ने संवाददाताओं से कहा, ‘उनकी जीभ काट देनी चाहिए…उन्होंने कहा है कि (स्वतंत्र भारत का पहला अतिवादी) हिन्दू था। अतिवाद का कोई धर्म नहीं होता, न हिन्दू, न मुस्लिम न ईसाई।’ बालाजी ने हासन पर अल्पसंख्यक वोट हासिल करने के लिए ‘नाटक करने’ का आरोप लगाया। मंत्री ने कहा, ‘आप जहर क्यों उगल रहे हैं। (हासन द्वारा बोला गया) हर शब्द जहर है। हिंसा के बीज बो रही हासन की पार्टी पर पाबंदी लगाई जानी चाहिए और चुनाव आयोग को उनके खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए।

अखिल भारतीय हिंदू महासभा के प्रदेश प्रवक्ता अभिषेक अग्रवाल ने सोमवार को मेरठ में कहा कि गोडसे को आतंकवादी बताने वाले लोग मूर्ख हैं और हिंदुओं के नाम पर कलंक हैं। अग्रवाल ने कहा कि गोडसे का नाम लेकर कमल हासन गंदी राजनीति कर रहे हैं और अपना वध करवाने की कोशिश कर रहे हैं। उन्‍होंने आरोप लगाया कि आतंकी गतिविधियों को अंजाम देने वाले कमल हासन, फारुख अब्दुल्ला, नवजोत सिंह सिद्धू और महबूबा मुफ्ती जैसे लोग हैं। ये आतंकियों के रक्षक हैं।

अग्रवाल ने कहा कि हिंदू महासभा ऐलान करती है कि अगर सस्ती लोकप्रियता पाने के लिए गोडसे का नाम आतंकवादी के तौर पर लिया गया तब हासन अपनी हत्या के लिए खुद जिम्मेदार होंगे। उन्होंने कहा कि गोडसे हिंदुओं के आदर्श थे और रहेंगे। कमल हासन को धमकी देते हुए उन्‍होंने कहा कि हासन को गांधीजी के पास पहुंचाने का इंतजाम कर दिया जाएगा।

बता दें तमिलनाडु  में एक चुनाव प्रचार के दौरान कमल हासन ने कहा था कि स्वतंत्र भारत का पहला आतंकी हिंदू था, जिसका नाम है नाथूराम गोडसे।  बता दें नाथूराम गोडसे ने 1948 में महात्मा गांधी की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें