With the new format might shift on Star Plus show Kapil Sharma

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के अच्छे दिनों पर सवाल उठाने के बाद से ही कॉमेडियन कपिल शर्मा की मुश्किलें कम होने का नाम नही ले रहीं हैं. कपिल शर्मा के खिलाफ इसी हफ्ते में दूसरी एफआईआर दर्ज की गई है.

कपिल शर्मा के खिलाफ यह एफआईआर पर्यावरण संरक्षण कानून के उल्लंघन के आरोप में वर्सोवा पुलिस थाने में अंधेरी के तहसीलदार के द्वारा दर्ज कराई गई हैं. पुलिस ने बताया कि शर्मा ने उपनगरीय वर्सोवा में अपने बंगले के पीछे मैंग्रोव के नजदीक कथित तौर पर कूड़ा-करकट फेंका और इसके नजदीक अवैध निर्माण भी कराया.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

मुंबई पुलिस के प्रवक्ता डीसीपी अशोक दुधे ने बताया, ‘हमने शर्मा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. 13 सितंबर को बीएमसी ने ओशिवरा में कपिल, इरफान और एक बिल्डर समेत चार अन्य पर महाराष्ट्र रीजनल टाउन प्लानिंग एक्ट (MRTP) 1996 के सेक्शन 53 (7) के उल्लंघन का आरोप लगाया था. इस मामले में 10 सितंबर को पुलिस ने एफआईआर दर्ज की थी.

गौरतलब रहें कि कुछ दिनों पहले कपिल ने ट्वीट के जरिए सीधा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा था और कहा है कि यही है आपके अच्छे दिन. कपिल के मुताबिक ऑफिस बनाने के लिए 5 लाख रुपए की घूस मांगी गई थी। यह घूस बीएमसी के अधिकारियों द्वारा मांगी गई थी.

Loading...