स्नेपचैट एप डिलीट करने पर अदनान सामी पाकिस्तान में हुए ट्रोल

2:08 pm Published by:-Hindi News

नई दिल्ली | स्नेपचैट डिलीट करने और कुलभूषण जाधव को रिहा करने की अपील करने के बाद , बॉलीवुड के मशहूर सिंगर अदनान सामी को पाकिस्तान में खूब ट्रोल किया जा रहा है. पाकिस्तान से इस तरह की प्रतिक्रिया मिलने के बाद अदनान सामी ने हैरानी जताते हुए कहा ये तो बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना जैसी बात हो गयी. इसके अलावा अदनान सामी ने सोनू निगम विवाद पर भी प्रतिक्रिया दी है.

दरअसल कुछ दिन पहले स्नेपचैट के सीईओ ने कुछ दिन पहले बयान दिया था की मैंने यह एप भारत जैसे गरीब देशो के लिए नही बनाया है. जैसे ही स्नेपचैट के सीईओ के यह बयान भारतीय मीडिया में चला वैसे ही देश में इस एप के खिलाफ गुस्सा फुट पड़ा. लोगो ने स्नेपचैट को अपने फोने से डिलीट करना शुर कर दिया. देश की इसी मुहिमे में अपने आप को शामिल करते हुए अदनान सामी ने यह एप डिलीट कर दी.

इसके बाद पाकिस्तान सोशल मीडिया ने अदनान को ट्रोल करना शुरू कर दिया. पाकिस्तानी लोगो की इस हरकत पर जहाँ अदनान हैरान है वही उन्होंने इसके बारे में बड़ी टिप्पणी करते हुए कहा की मैं यह नही समझ पा रहा आखिर ऐसा क्यों हो रहा है , यह तो वो ही बात हो गयी की बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना. अदनान सामी अभी हाल ही में जर्मनी से लौटे है.

वहां से लौटने के बाद उन्होंने आज तक से बातचीत करते हुए कहा की मैं चाहता हूँ की दोनों देशो के बीच शांति और सुकून का माहौल बने. इसके अलावा सीमा पर रोजाना शहीद हो रहे जवानों पर भी उन्होंने चिंता व्यक्त की. अदनान सामी ने कुलभूषण जाधव के मसले पर कहा की पाकिस्तान किसी भी तरह से इस मसले को हल करे और जाधव को जल्द से जल्द भारत भेजे. इस बातचीत में अदनान ने सोनू निगम विवाद पर बोलते हुए कहा की वो बहुत अच्छे इंसान है , जरुर कही कोई गलतफहमी हुई है.

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें