Saturday, October 23, 2021

 

 

 

आदित्य पंचोली ने दर्ज कराया कंगना रनौत के खिलाफ मानहानि का केस

- Advertisement -
- Advertisement -

aditya

अभिनेता आदित्य पंचोली और उनकी अभिनेत्री पत्नी जरीना वहाब ने आज मुंबई की एक अदालत में अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ आपराधिक मानहानि का मामला दर्ज कराया है.

पंचोली ने कहा कि उन्होंने अंधेरी में मजिस्ट्रेट की अदालत में कंगना और उनकी बहन रंगोली के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. उन्होंने बताया, ‘‘हां, हमने मानहानि का मामला दर्ज कराया हमने दीवानी मानहानि के मामले का विकल्प खुला रखा है.’’

ध्यान रहे इंडिया टीवी पर रजत शर्मा के टीवी शो में कंगना ने आदित्य पंचोली, ऋतिक रोशन और शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन को लेकर कई सारे आपत्तिजनक बयान दिए थे. उन्होंने कहा था कि अतीत में पंचोली के साथ उनका रिश्ता था जिस दौरान इस अभिनेता ने उनको प्रताड़ित किया था.

इस बात से आदित्य, उनकी पत्नी जरीना और बेटे सूरज पंचोली परेशान हो गए. जब कंगना द्वारा लगाए गए आरोपों के बारे में आदित्य से पूछा गया तो उन्होंने कंगना को पागल कह दिया और कहा था कि वो उनपर कानूनी कार्रवाई करेंगे.

आदित्य ने कहा था, “कंगना ने मेरे साथ ही मेरी पत्नी और बेटे को इस मामले में घसीटने की कोशिश की है जो की ठीक नहीं. मैं खुद को लेकर और अपने परिवार को लेकर बहुत चिंतित हूं. मैं महिलाओं को पीटने और उन्हें तंग करने का आरोप नहीं झेल सकता. मैं अब चुपचाप बैठकर बर्दाश्त नहीं करने वाला हूं.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles