Sunday, November 28, 2021

कंगना के आरोपों पर भड़के आदित्य पंचोली कहा, कीचड में पत्थर फेंको तो आपके ही कपडे होंगे गंदे

- Advertisement -

मुंबई | बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रानौत के एक इंटरव्यू ने पुरे फिल्म जगत में हंगामा मचा दिया है. अभिनेता ऋतिक रोशन और आदित्य पंचोली पर लगाए गए आरोपों के बाद काफी लगो कंगना के समर्थन में बोल रहे है. लेकिन अभी तक न ही ऋतिक रोशन और न ही आदित्य पंचोली की और से कोई प्रतिक्रिया आई थी. अब आदित्य पंचोली ने सभी आरोपों पर अपनी सफाई दी है. उन्होंने कंगना के सभी आरोपों को झूठ करार दिया है.

बॉलीवुडलाइफ को दिए गए इंटरव्यू में आदित्य ने कहा की कंगना ने जो भी आरोप लगाए है वो सब झूठ है. वह लड़की पागल है, आपने अगर उसका इंटरव्यू देखा हो तो आपको भी लगेगा की कोई पागल बात कर रहा है. कौन ऐसे बात करता है? हम इंडस्‍ट्री में इतने सालों से हैं किसी ने भी किसी के बारे में कभी इस तरह से बात नहीं की. मैं क्‍या कह सकता हूं? वो पागल लड़की है. अगर आप कीचड़ में पत्‍थर मारोगे तो आपके ही कपड़े गंदे होंगे.

आदित्य ने कंगना पर क़ानूनी कार्यवाही करने की बात की. उन्होंने कहा की कंगना के आरोपों के बाद उसे और उसकी पत्नी को गहरा धक्का लगा है. इसलिए हम दोनों ने उस पर क़ानूनी कार्यवाही करने का फैसला किया है. कंगना को यह साबित करना होगा की मैंने उसके साथ वो सब किया जो उसने इंटरव्यू में कहा. ऋतिक पर सवाल पूछने पर उन्होंने कहा की बाकी का मुझे नही पता लेकिन मेरे बारे जो उसने कहा वो सब झूठ है.

बताते चले की टीवी न्यूज़ चैनल इंडिया टीवी को दिए इंटरव्यू में कंगना ने आरोप लगाया था की आदित्य ने उसे हाउस अरेस्ट किया हुआ था. यहाँ तक की उसके दोस्त भी उसके पास नही आ सकते थे. कंगना का कहना था की उसने अपार्टमेंट तो मेरे लिए लिया था लेकिन उसमें मेरे ही दोस्‍तों को आने की इजाज़त नहीं थी. मैंने इस बारे में आदित्य की पत्नी से भी मदद मांगी लेकिन उसने मेरी कोई मदद नही की.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles