भारतीय जनता पार्टी की महिला मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य एवं प्रदेश की उपाध्यक्ष तथा टीवी एक्ट्रेस सोनाली फोगाट का अज्ञात व्यक्तियों ने फेसबुक पर आपत्तिजनक पेज बना दिया। सोनाली फोगाट को जैसे ही इसकी सूचना मिली तो उन्होंने पुलिस अधीक्षक को इसकी शिकायत की और पुलिस ने जांच के दौरान यह पेज हटा दिया। फिलहाल पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं की है।

मामले के अनुसार सोनाली फोगाट को गुरुवार को किसी ने जानकारी दी कि फेसबुक पर उनके नाम व फोटो का इस्तेमाल करके अज्ञात व्यक्तियों ने एक आपत्तिजनक पेज बनाया हुआ है और कुछ आपत्तिजनक टिप्पणियां भी की हुई हैं।
इसके बाद तुरंत उन्होंने पुलिस अधीक्षक राजेंद्र कुमार मीणा से बात की और अपनी लिखित शिकायत दी। शिकायत के बाद पुलिस के साइबर सेल ने यह पेज हटा दिया और जांच शुरू कर दी।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

जिसने भी यह हरकत की है, वह कोई भी महिला बर्दाश्त नहीं कर सकती। इस बारे में मैंने पुलिस अधीक्षक को शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है। दोषी को किसी भी सूरत में माफ नहीं किया जाएगा।
सोनाली फोगाट, राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य, महिला भाजपा।

एसपी SP राजेंद्र कुमार मीणा ने बताया कि इस बारे में अभी कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई लेकिन कार्रवाई की जा रही है। मामले की जांच की जा रही है ताकि दोषी का पता चल सके। शीघ्र ही एफआईआर दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। अधिक जानकारी के लिए पढ़े www.kohraam.com

Loading...