Thursday, December 2, 2021

कन्नड़ फिल्म डंडूपालय 2 में नग्न हुई अभिनेत्री संजना गलानी, सोशल मीडिया पर विडियो हुआ वायरल

- Advertisement -

नई दिल्ली | कन्नड़ फिल्मो की मशहूर अभिनेत्री संजना गलानी अपनी नयी फिल्म डंडूपालय 2 की वजह से सुर्खियों में आ गयी है. दरअसल इस फिल्म में संजना के ऊपर फिल्माया गया एक सीन सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. यह सीन फिल्म से हटा दिया गया था फिर भी किसी ने इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इस सीन में संजना पूर्णतया नग्न दिखाई दे रही है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार संजना ने डंडूपालय 2 कई आपत्तिजनक और नग्न सीन दिए थे. लेकिन क्षेत्रीय सेंसर बोर्ड ने अधिकतर सीन पर कैंची चलाते हुए इन्हें फिल्म से हटा दिया था. उस समय इन सीन को फिल्माने के लिए फिल्म निर्देशक और अभिनेत्री संजना गलानी की काफी लोगो ने आलोचना भी की थी. लेकिन अब इनमे से एक सीन की विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी है.

इसके अलावा संजना की कुछ न्यूड तस्वीरे भी ऑनलाइन लीक हो गयी है. इस पुरे मामले पर सफाई देते हुए संजना ने कहा की यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है. मैं भी उन लोगो का पता लगाने की कोशिश कर रही हूँ जिन्होंने इस विडियो को सोशल मीडिया पर वायरल किया. फिल्म का प्रचार करने के लिए इस विडियो को खुद ही वायरल करने के आरोप पर उन्होने कहा की फिल्म वैसे भी अच्छा कर रही है ऐसे में हमें ऐसा करने की क्या जरुरत है?

दरअसल इस विडियो में संजना को जेल अधिकारियो द्वारा प्रताड़ित करते हुए दिखाया गया है. इस दौरान एक अधिकारी संजना के सभी कपडे फाड़कर उसको नग्न कर देता है. करीब डेढ़ मिनट की इस विडियो में संजना पूर्णतय नग्न दिखाई दे रही है. बताते चले की यह फिल्म इस शुक्रवार को रिलीज़ हो चुकी है. सेंसर बोर्ड ने करीब 32 कट के बाद इसको रिलीज़ करने की हरी झंडी दिखायी थी.

देखे विडियो (सौजन्य से: न्यूज़ 9 )

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles