Friday, September 17, 2021

 

 

 

अभिनेत्री रिचा सोनी ने अपनाया इस्लाम, बिजनेसमैन जिगर अली से रचाई शादी

- Advertisement -
- Advertisement -

टीवी शो भाग्यविधाता से फेमस हुईं एक्ट्रेस रिचा सोनी ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड से शादी कर ली है। उन्होंने मुंबई में रहने वाले बिजनेसमैन जिगर अली से शादी रचाई है। शादी और अपने पति के बारे में रिचा ने मीडिया से भी बात की। उन्होंने बताया कि बंगाली दुल्हन से लेकर राजस्थानी मुस्लिम दुल्हन बनने तक का एक सप्ताह का सफर बेहद शानदार रहा।

जिगर अली के बारे में बताते हुए एक्ट्रेस ने कहा है कि उनकी जिगर से मुलाकात एक फिटनेस कैंप में हुई थी। उन्होंने कहा-‘मुझे फिट रहना पसंद है और मैं कई फिटनेस कैंप्स का हिस्सा भी बनती हूं। एक कैंप में हमारी मुलाकात हुई। हमें पता चला कि हमारा ट्रेनर एक ही है। वहीं से हमारे रिश्ते की शुरुआत हुई।’

बताया जा रहा है कि रिचा और जिगर ने पहले बंगाली इसके बाद मुस्लिम रीति-रिवाज से शादी की। रिचा ने एक इंटरव्यू में बताया – ‘मैं बंगाली हूं और बिहार में पली-बढ़ी। इसलिए हमारी शादी बंगाली रीति-रिवाज से हुई। इसके बाद हमने अजमेर शरीफ जाकर निकाह पढ़ा’।

इन दोनों की शादी की तस्वीर अब सोशल मीडिया पर सामने आई और जमकर वायरल भी हो गईं। रिचा सोनी की इन तस्वीरों को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वर्क फ्रेंट की बात करें तो इन दिनों वह सीरियल ‘मुस्कान’ में नेगेटिव रोल कर रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles