चंडीगढ़ | बॉलीवुड के मशहूर गायक सोनू निगम की अजान पर की गयी टिप्पणी का विवाद अभी थमा भी नही था की अब एक बॉलीवुड अदाकारा ने गणेश विसर्जन पर सवाल उठा दिए. उन्होंने कहा की गणेश विसर्जन के समय इतना शोर होता है की हम ठीक से सो भी नही सकते. इसके अलावा इन्होने सोनू निगम का समर्थन करते हुए कहा की उन्हें परेशानी हुई तभी उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी आवाज उठाई.

अपनी शोर्ट फिल्म ‘खून आली चिट्ठी’ के प्रमोशन के लिए चंडीगढ़ पहुंची बॉलीवुड अदाकार ऋचा चड्ढा ने पत्रकारो से बात करते हुए यह विचार रखे. उनसे जब सोनू निगम विवाद के बारे में पुछा गया तो उन्होंने कहा की मैं उनको बड़ी अच्छी तरह से जानती हूँ. इसका एक कारण यह भी है की मेरा घर उनके घर से दो मिनट की दूरी पर है. मेरा मानना है की उनको किसी बात से परेशानी हुई होगी तभी उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी जाहिर की.

ऋचा चड्ढा ने अजान के समय लाउड स्पीकर से होने वाले शोर के बारे में कहा की कोई भी बात एक धर्म और व्यक्ति पर लागु नही होनी चाहिए. नही तो यह असमानता कहलाएगी. अगर लागु होनी है तो सब पर हो नही तो किसी पर भी नही. अब गणेश विसर्जन के समय हम आमने सामने खड़े होकर भी बात नही कर सकते. यहाँ तक की ठीक से सो भी नहीं पाते.

सोशल मीडिया पर सोनू निगम को ट्रोल किये जाने पर उन्होंने कहा की ज्यादातर ट्रोलिंग वो लोग करते है जिनको कोई काम नही होता. सुबह उठते ही उनका काम शुरू हो जाता है. किसी ने कुछ लिख दिया उसे ही आगे बढ़ाते रहते है और बेवजह बात को लम्बा कर देते है. लगता है की इसके जरिये ही उनकी रोजी रोटी चलती है. उन्होंने आगे कहा की जिन्दगी झेलने का काम है , अब यह आप पर है की आप खुश रहना चाहते है या परेशान.

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें