शादी का झांसा देकर रे’प करने के आरोप में एक्टर करण ओबेरॉय गिरफ्तार

6:29 pm Published by:-Hindi News

पॉपुलर टीवी शो जस्सी जैसी कोई नहीं एक्टर करण ओबेरॉय को रेप केस में गिरफ्तार किया गया है। उन पर न सिर्फ रेप करने बल्कि पीड़िता का वीडियो बनाने और ब्लैकमेल करने का भी आरोप है।

एक पुलिस अधिकारी ने सोमवार को जानकारी देते हुए बताया कि महिला ने हाल ही में पुलिस में शिकायत दी थी कि ओबेरॉय ने उसे विवाह का झांसा देकर, उसके साथ दुष्कर्म किया। उसके 2016 से ओबेरॉय के साथ संबंध थे। हालांकि मुंबई कोर्ट ने करण को 9 मई तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया है।

करण के खिलाफ ओशिवारा पुलिस थाने में आईपीसी की धारा 376 और 384 के तहत प्राथमिकी दर्ज है। ओबेरॉय कुछ लोकप्रिय टीवी धारावाहिकों ‘‘जस्सी जैसी कोई नहीं” और ‘‘इन्साइड एज” में काम कर चुके हैं। वह कार, बाइक और सिलेसिलाये वस्त्रों से जुड़े विज्ञापनों में कार्य कर चुके हैं।

ओशिवारा पुलिस थाने में दर्ज एफआईआर के मुताबिक, अक्टूबर 2016 में एक डेटिंग ऐप्लिकेशन के जरिए दोनों की मुलाकात हुई थी। इसके बाद दोनों दोस्त बन गए। पीड़िता ने बताया कि एक दिन आरोपी ने उन्हें अपने फ्लैट में मिलने बुलाया, यहां आरोपी ने उनसे शादी का वादा किया।

पीड़िता का आरोप है कि इसी दौरान आरोपी ने उन्हें कथित तौर पर नारियल पानी पिलाया और कुछ ही देर बाद उन्हें चक्कर आने लगा। पीड़िता ने दावा किया है कि इस दौरान आरोपी ने उनका रेप किया और मोबाइल पर इसका विडियो भी बना लिया।

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें