Thursday, August 5, 2021

 

 

 

लॉकडाउन के बीच एक्टर एजाज खान गिरफ्तार, भड़’काऊ बयान देने का आरोप

- Advertisement -
- Advertisement -

एक्टर और बिग बॉस (Bigg Boss) के एक्स कंटेस्टेंट एजाज खान को मुंबई पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार किया है। एजाज के खिलाफ खार पुलिस स्टेशन में आईपीसी धारा 153A, 117, 121, 117, 188, 501, 504, 505(2) के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

दरअसल, बुधवार की रात एजाज खाने अपने आधिकारिक फेसबुक अकाउंट पर लाइव आए थे, इस दौरान एजाज ने कहा, चींटी मरी तो मुसलमान जिम्मेदार, हाथी मर गया मुसलमान जिम्मेदार, दिल्ली में भूकंप आया तो मुसलमान जिम्मेदार, मतलब सारे मुसलमान जमीन के नीचे घुसे और हिले तो भूकंप आ गया…। उन्होंने आगे कहा कि हर चीज के लिए मुसलमान जिम्मेदार है लेकिन ये साजिश कौन कर रहा है, कभी आपने ये सोचा है…?

मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि एजाज खान (Ajaz Khan Twitter) द्वारा की गई टिप्पणी के संदर्भ में उन्हें खार पुलिस थाने में तलब किया गया था।  उन्होंने कहा, ‘उन पर आईपीसी की धारा 153A और अन्य के तहत आरोप लगाए गए हैं। इसके अलावा दो समुदायों के बीच दुश्मनी को बढ़ावा देने के लिए आगे की जांच जारी है।’

पुलिस ने कहा कि आपत्तिजनक वीडियो पोस्ट करने के लिए एजाज खान को पिछले साल जुलाई में भी गिरफ्तार किया गया था। वहीं पुलिस ने कहा कि अक्टूबर 2018 में उन्हें ड्र’ग्स रखने के आरोप में गिरफ्तार किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles