1236118618110

मुंबई | बंगलोर छेड़छड केस में अबू आजमी के बयान पर महाभारत छिड गया है. अबू के बयान पर अभिनेत्री ईशा गुप्ता ने कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया,’ अबू आजमी अनजाने में तुम जैसे मुर्ख को पैदा करने के लिए एक महिला जिम्मेदार है. वह खुद भी इसके लिए खुद को दोषी मान रही होगी’. ईशा का यह ट्वीट उनके लिए जी जा जंजाल बन गया. अबू आजमी के बेटे फरहान आजमी ने ईशा को करार जवाब देते हुए उनकी तुलना वैश्या से कर डाली.

आयशा टाकिया के पति और अबू आजमी के बेटे फरहान आजमी ने ईशा को जवाब देते हुए लिखा,’ अबू आजमी को जन्म देने वाली मेरी दादी थी. जो खुद का बचाव करने के लिए हमारे बीच में नही है. लेकिन वो आपसे कही ज्यादा सम्मानित थी’. फरहान यही नही रुके उन्होंने इसके बाद कई और ट्वीट किये. अगले ट्वीट में फरहान ने ईशा की तुलना वैश्या से की.

फरहान ने लिखा,’ ईशा, तन बेचकर दो रोटी कमाने वाली महिला को हम वैश्या कहकर जलील करते है. दूसरी और अपने तन की नुमाइश कर करोडो कमाने वालो को हम सम्मानित करते करते है’. अगले ट्वीट में फरहान तंज कसते हुए लिखते है,’ क्या देश है मेरा, महिलाओ को आर्ट की आड़ में कभी तंदूरी मुर्गी तो कभी झंडू बाम कहा जाता है और उसी गीत पर सोसाइटी के शुभ चिन्तक विदेशी शराब की चुस्किया लेते है. तब’?

फरहान ने ईशा गुप्ता के बारे में किया गया एक ट्वीट रीट्वीट भी किया जिसमे लिखा था की ईशा आप अपने आप को आईने में देखिये और सोचिये की फिल्मो के नाम पर क्या आप नंगापन नही दे रही है? इसके बाद फरहान लिखते है,’ बाप नन्ही बेटी की इज्जत लूट रहा है, पडोसी बहन की. पुलिस नाकाम बैठी है, कोर्ट गवाह ढूंढ रहे है और मीडिया टीआरपी. ढोंगी है हम सब , मानलो.

 

 


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें