मुंबई | मशहूर गायक और अपने बयानों के लिए अक्सर विवादों में रहने वाले अभिजीत भट्टाचार्य , ट्वीटर पर दोबारा लौट आये है. लेकिन एक ही दिन बाद ट्विटर ने एक बार फिर उनका अकाउंट सस्पेंड कर दिया. अभिजीत ने सोमवार को अपना दूसरा ट्वीटर अकाउंट बनाने के बाद बताया था की मैं वापिस लौट आया हूँ. इसके साथ उन्होंने एक विडियो पोस्ट करते हुए लिखा था की मेरी आवाज दबाने की कोशिश की जा रही है.

गायक अभिजीत भट्टाचार्य ने सोमवार को अपना नया ट्वीटर अकाउंट खोलने के बाद उन्होंने अपने फैन्स को बताया की लोग मेरी आवाज दबाने की कोशिश कर रहे है. मैं उन लोगो के खिलाफ बोलता हूँ जो देश और भारतीय सीन के खिलाफ बोलने की कोशिश करते है. इसके साथ ही अभिजीत ने बताया की यह मेरा नया अकाउंट है और बाकी सभी अकाउंट फर्जी है जो मेरे नाम से चलाये जा रहे है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

इसके अलावा अभिजीत ने एक विडियो पोस्ट करते हुए उसके साथ लिख,’ वन्देमातरम , मैं वापिस आ गया हूँ, राष्ट्रविरोधी लोग मेरी आवाज नही रोक सकते. भारतीय सेना को सलाम.’ इस ट्वीट के करने के एक दिन बाद ही ट्विटर ने उनका अकाउंट एक बार फिर सस्पेंड कर दिया गया. दरअसल अभिजीत ने जेएनयु की पूर्व उपाध्यक्ष शेहला राशिद के बारे में बेहद ही आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए उनके चरित्र पर सवाल उठाये थे.

महिला पर बेहद ही भद्दी और आपत्तिजनक टिप्पणी करने के बाद ट्विटर ने उनका अकाउंट सस्पेंड कर दिया था. अभिजीत ने शेहला के बारे में लिखा था की वो अपने ग्राहकों से दो घंटे का एडवांस लेती है लेकिन उनको संतुष्ट नही कर पाती. हालाँकि उनके इस ट्वीट की सबने आलोचना की लेकिन गायक सोनू निगम उनके समर्थन में उतर आये. उन्होंने अपना समर्थन जताने के लिए ट्विटर को ही गुड बाय कह दिया.