imrann

आमिर खान के भांजे इमरान खान लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर है। लेकिन उन्हे अब राजनीति में बड़ी सफलता के लिए बधाईयां मिल रही है। दरअसल उन्हे पाकिस्तान के पीएम बनने की मुबारकबाद दी जा रही है।

दरअसल, एक ही नाम होने के कारण कई लोग बॉलिवुड ऐक्टर को पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के अध्यक्ष इमरान खान समझ रहे है। जिसकी वजह से उन्हे लगातार पाकिस्तान के पीएम बनने की मुबारकबाद मिल रही है। इस बात की जानकारी इमरान ने दी है।

इमरान खान ने एक ई-मेल का स्क्रीनशॉट शेयर किया है जिसमें लिखा है, ‘प्रिय प्रधानमंत्री इमरान खान साहिब, एक सफल नेता सही समय पर सही फैसला करता है। उसे सही दोस्तों और समर्थकों की पहचान होती है और वह भरोसेमंद लोगों की टीम बनाता है। मैं पहले दिन ही आपकी टीम जॉइन करना चाहता हूं।’

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

इस स्क्रीनशॉट के साथ ऐक्टर इमरान खान ने कैप्शन लिखा है कि अब और इंतजार नहीं किया जा सकता है और मैं इसी हफ्ते से नई नीतियां बनाना शुरू कर दूंगा। इस बारे में आप लोगों को जानकारी देता रहूंगा।

बता दें कि 25 जुलाई को पाकिस्तान में हुए आम चुनाव में जीत बाद इमरान खान 11 अगस्त को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने जा रहे है। मंगलवार को संसदीय समिति ने पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार के रूप में इमरान खान को आधिकारिक तौर पर नामित कर दिया है।

Loading...