बॉलीवुड में नेपोटिज्म की बहस के बीच अभिनेता आमिर खान का बेटा जुनैद पिछले काफी समय से बॉलीवुड में कदम जमाने की कोशिश कर रहे है। लेकिन उन्हे कोई खास सफलता नहीं मिल रही है। हाल ही में जुनैद ने एक मलयालम फिल्म के लिए ऑडिशन दिया लेकिन वह उसमे भी र‍िजेक्‍ट हो गए।

जानकारी एक अनुसार, जुनैद ने मलयालम फिल्म, ‘इश्क’ के हिंदी रीमेक में एक किरदार के लिए ऑडिशन दिया, लेकिन वह उन्हें मिला नहीं। इससे पहले भी वह कई सारी फिल्मों के लिए ऑडिशन दे चुके है। लेकिन आमिर खान ने साफ कर दिया हैं कि वह किसी भी तरह से जुनैद की मदद नहीं करेंगे।’

जुनैद आमिर खान की पीके के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी को इसी फिल्म के दौरान बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर ऐसिस्ट भी कर चुके हैं। जुनैद ने एक टीवी शो में भी काम किया जिसका नाम मास्टरमाइंड्स था।

आमिर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनके दोनों बच्चे फिल्मों में आने के इच्छुक हैं लेकिन इसके लिए उन्हें खुद ही अपनी राहें बनानी होंगी। उन्हें वो सारे स्ट्रगल खुद ही करने होंगे जो एक स्ट्रगलर को करने पड़ते हैं। ऑडिशन देने होंगे और स्क्रीन टेस्ट पास करना होगा वरना वो उन्हें अपनी सिफारिश पर कभी काम नहीं दिलाएंगे।

इससे पहले उन्होने कहा था, ‘मुझे लगता कि ये उस पर निर्भर करता है उसे अपनी जिंदगी जीनी है और अपने फैसले खुद लेने है। मैंने सब उसके ऊपर छोड़ दिया है। उसका क्रिएटिव चीजों को लेकर झुकाव है। वह थिअटर कर रहा है और अच्छा काम कर रहा है। वह अपना रास्ता खुद चुन सकता है।’

Loading...
विज्ञापन
अपने 2-3 वर्ष के शिशु के लिए अल्फाबेट, नंबर एंड्राइड गेम इनस्टॉल करें Kids Piano