पब्लिक पैलेस में नमाज पढ़ने को लेकर भारत में मुसलमान हमेशा ही दक्षिणपंथियों के निशाने पर रहे है। बीते दिनों हरियाणा के गुरुग्राम में इस मुद्दे को लेकर जमकर बवाल भी मचा था। जिसके बाद धार्मिक स्वतंत्रता को लेकर भारत की विश्व भर में आलोचना हुई थी।

इस मुद्दे पर बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की भी प्रतिक्रिया सामने आई है। आमिर कहा कि, अगर वे इसको लेकर कुछ भी कहेंगे तो उनकी फिल्म की रिलीज पर परेशानी आ सकती है। आमिर खान ने कहा कि अगर मैं इस सवाल का जवाब दूंगा तो मेरी फिल्म ठग्स अॉफ हिंदोस्तान की रिलीज रुक सकती है।

उनका ये बयान आमिर खान, अमिताभ बच्चन, कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख स्टारर फिल्म ठग्स अॉफ हिंदोस्तान के ट्रेलर रिलीज के मौके पर आया है। ठग्स अॉफ हिंदोस्तान का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज किया गया।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

इसके अलावा उनसे बाबरी मस्जिद से जुड़े मामले में नमाज के मुद्दे पर सवाल किया गया तो आमिर खान ने कहा कि अगर आज वह इस प्रश्न का उत्तर दे देंगे, तो वह एक विवाद का विषय बन जाएगा और उनकी फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की रिलीज रुक जाएगी, जिसके चलते वह इस सवाल का जवाब नहीं देना चाहतेl

हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि जब यह फिल्म रिलीज हो जाएगी, तब इस बारे में अवश्य बात करेंगेl फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का निर्देशन विजय कृष्ण आचार्य ने किया हैl यह फिल्म 8 नवंबर को रिलीज होगीl

Loading...