Sunday, October 17, 2021

 

 

 

सिक्योरिटी पर बोले आमिर, ‘शहर की सुरक्षा ज्यादा जरूरी’

- Advertisement -
- Advertisement -

नई दिल्ली: ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ आमिर खान ने मुंबई पुलिस द्वारा अपनी सुरक्षा घटाए जाने पर ट्वीट कर प्रतिक्रिया दी है. आमिर खान ने कहा, ‘मैं मुंबई पुलिस के इस कदम का स्वागत करता हूं कि उन्होनें मेरे आसपास सुरक्षा कम कर दी है. पुलिस का इस्तेमाल शहर की सुरक्षा में बेहतर तरीके से किया जा सकता है. जब मुंबई पुलिस को लगेगा कि मेरी सिक्योरिटी को बढ़ाना चाहिए तब वे जरूर इसे बढ़ाएंगे. मैं उनपर पूरा विश्वास करता हूं.’

हालांकि मुंबई पुलिस ने इस खबर का खंडन किया है जिसमें कहा जा रहा है कि बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की सुरक्षा घटा दी गई है. मुंबई पुलिस ने ट्टवीट कर कहा था कि इस तरह का कोई फैसला नहीं हुआ है. मुंबई पुलिस ने कहा कि किसी फिल्मी कलाकार की सुरक्षा घटाई नहीं गई है.

आपको बता दें कि अंग्रेजी अखबार इंडियन एक्सप्रेस में छपी रिपोर्ट के मुताबिक शाहरूख और आमिर खान की सरकारी सुरक्षा में कमी की गई है. हालांकि कुल 25 फिल्मी हस्तियों की सुरक्षा में कांट छांट हुई है लेकिन आमिर और शाहरुख पर फैसला इसलिए चौंकाता है क्योंकि दोनों ही फिल्म अभिनेता असहिष्णुता को लेकर विवाद में रहे हैं. उसी के बाद दोनों को अतिरिक्त सुरक्षा दी गई थी लेकिन अब माना गया है कि दोनों को कोई खतरा नहीं है. बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और डायरेक्टर-प्रोड्यूसर महेश भट्ट सहित 15 हस्तियों की सुरक्षा में कोई कटौती नहीं की गई है.

आपको बता दें कि आमिर खान ‘अतुल्य भारत’ अभियान के ब्रांड एम्बेसडर थे उन्हें भी इस पद से हटा दिया गया है. अब आमिर खान अतुल्य भारत के विज्ञापनों में नजर नहीं आएंगे. भारत सरकार के लिए ‘अतिथि देवो भव:’ अभियान का विज्ञापन बनाने वाली कंपनी मैक्केन वर्ल्डवाइड का करार खत्म हो गया है.

इस मुद्दे ने अब राजनीतिक रंग ले लिया है. कांग्रेस समेत कुछ विपक्षी दलों ने तो यहां तक कह दिया है कि कंपनी तो सिर्फ बहाना है ये आमिर खान पर मोदी सरकार का निशाना है. हालांकि सरकार ने सफाई दी है कि आमिर खान को नहीं हटाया गया है, बल्कि जिस कंपनी से समझौता हुआ था, उसके साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो गया है.

कांग्रेस जिस आधार पर ये दावा कर रही है कि मोदी सरकार ने आमिर खान को निशाना बनाया है…उसके पीछे वजह है 23 नवंबर को आमिर खान का ये इंटरव्यू जिसे लेकर राजनीति में बड़ा बवाल मचा था. आमिर खान ने कहा था कि उनकी पत्नी ने देश में बढ़ रही असहनशीलता को देखते हुए देश छोड़ने की बात कही थी. साभार: ABP News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles